DESK : सुशांत सिंह राजपूर मिस्ट्री डेथ में अब सीबीआई एक्शन में आ गई है. अब सीबीआई सुशांत का मोबाइल फोन अपने कब्जे में लेने की तैयारी में जुट गई है. जिसके लिए मुंबई पुलिस को चिट्ठी लिख रही है. व्हाट्सएप मैसेज समेत फोन से पैसे ट्रांसफर करने की जांच करने के लिए सीबीआई सुशांत के फोन को कब्जे में लेने की तैयारी में है.

दरसल सीबीआई फोन के जरीए एक तथ्य पर पहुंचना चाहती है कि सुशांत वास्तव में डिप्रेशन में थे या नहीं. क्योंकि अभी तक की जांच में यह बात निकल कर सामने आ रही है कि सुशांत डिप्रेशन में नही थे. दरअसल सीबीआई अब तक सुशांत के जो व्हाट्सएप चैट सामने आए हैं उन्हें देखकर और सोचने पर मजबूर हो गई है कि जो शख्स इतना जिंदादिल था वह डिप्रेशन में कैसे जा सकता.

उन्होंन अपने कई जानने वालों से नए प्रोजेक्ट को लेकर भी बात की थी. इसमें दिशा सालियान का नाम भी शामिल है. वहीं मोबाइल जांच में यह पता भी चल सकता है कि सुशांत में अपने आर्थिक लेन-देन किस-किस से किए थे. और पैसे से रिलेटेड बातें किस-किस से शेयर किया करते थे.

बता दें कि सीबीआई एफआई में मौजूद कई धारोओं के तहत केस की जांच कर रही है जिससे यह पता चल सके कि सुशांत के साथ धोखाधड़ी किसने की थी, किसने उन्हें वास्तव में आत्महत्या के लिए प्रेरित किया था या नहीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here