DESK : रविवार को सीबीआई के सामने पूछताछ के दौरान रिया चक्रबर्ती अपना आपा खो बैठी और अधिकारियों से ही उलझ पड़ी. इतना ही नहीं सीबीआई के अधिकारी नूपुर प्रसाद से रिया चक्रवर्ती ने बदसलूकी भी की. एकलौती महिला अधिकारी होने के कारण रिया के व्यवहार को देखते हुए नुपूर प्रसाद ने इसकी सूचना डीआरडीओ के कर्मचारियों को दी और फिर मुंबई पुलिस की चार महिला कांस्टेबल को बुलाया गया.

शाम चार बजे मुंबई पुलिस की चार महिला कांस्टेबल डीआरडीओ के गेस्ट हाउस पहुंची, उसके बाद सीधे उस कमरे में गई जहां रिया चक्रवर्ती से पूछताछ चल रही थी. बता दें कि आज रिया चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की गई. इस दौरान सैमुअल मिरांडा के जवाब से रिया की मुश्किलें और बढ़ गई.

सैमुअल मिरांड़ा ने सीबीआई अधिकारी को बताया कि रिया अक्सर सुशांत के कार्ड से ही शॉपिंग करती हैं. इसके साथ ही सैमुअल ने यह बात भी कबूल कि की उसने ही सुशांत के डेबिट कार्ड का पिन रिया को दिया था. इस बात के जवाब पर रिया ने कहा कि सुशांत ही शॉपिंग कराता था.

इसके साथ ही सैमुअल ने बताया कि रिया और श्रुति सुशांत के फ्लैट का सामान बेच रहे थे. क्यों बेच रहे थे, इस पर भी जवाब तलब किया गया. रिया ने कहा कि गैर जरूरी सामानों को घर से हटाया था.

सुशांत के बांद्रा कार्टर रोड वाले घर क्यों चेंज किया गया के जवाब में रिया ने बताया कि वहां सुशांत को घर मे भूत प्रेत का साया दिखता था और वो सो नहीं पाता था. लेकिन इस सवाल के जवाब में सैमुअल ने बताया कि यह यह फ्लैट 15वीं मंजिल पर था और रात को देर रात पार्टी पर सोसाइटी आपत्ति जताती थी, इसलिए वहां से घर बदला गया. वहीं ड्रग्स के सवाल पर दोनों ने गोल मटोल जवाब दिए.
Get Daily City News Update

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here