बिहार विधानसभा चुनाव में जीत के बाद अब बीजेपी मिशन पश्चिम बंगाल में जुट गई है. बंगाल में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं इसके लिए अभी से बी राजनीतिक सरगर्मी शुरू हो गई है. टीएमसी की तरफ से आक्रामक प्रचार शुरू करते ही बीजेपी को काउंटर करना शुरू कर दिया है.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

सोमवार को टीएमसी सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां ने पार्टी दफ्तर में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. नुसरत जहां ने इस दौरान लव जिहाद के मामले पर बात की. नुसरत ने स्पष्ट करते हुए कहा कि प्यार निजी मामला होता है और ऐसे में उसके साथ जिहाद नहीं हो सकता है. हम कभी धर्म, जाति के आधार पर किसी को नहीं बांटते हैं, ऐसे में लोगों को ऐसे मुद्दों के बचना चाहिए और धर्म को किसी का हिस्सा नहीं बनाना चाहिए.

लव जिहाद कानून बनाने में जुटी बीजेपी शासित राज्य

इस दौरान नुसरत ने कहा कि क्या इस तरह के मुद्दे उठाकर लोगों की निजी च्वाइस पर हमला नहीं किया जा सकता है, भारत में कोई इस तरह हुक्म नहीं चला सकता है. बता दें कि लव जिहाद को लेकर कई बीजेपी शासित राज्य  कानून लाने जा रही है. वहीं, जहां बीजेपी विपक्ष में है, वहां की सरकार से कानून बनाने की मांग कर रही है.

‘राजभवन बीजेपी प्रवक्ता का दफ्तर’

वहीं, राज्यपाल की ओर से लगातार हो रही बयानबाजी पर भी नुसरत जहां ने अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार चुनकर आई है, जबकि राज्यपाल को नियुक्त किया गया है. ऐसे में उनके पास सरकार के खिलाफ एक्शन लेने का अधिकार नहीं है. टीएमसी सांसद ने आरोप लगाया कि राजभवन सिर्फ बीजेपी प्रवक्ता का दफ्तर बन गया है.

Get Daily City News Updates

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here