फर्रुखाबादः रिश्तों को तार- तार करने वाली एक घटना सामने आई है जहां एक सगी ताई ने अपने मासूम 5 साल के भतीजे की पीट-पीटकर हत्या कर दी. अपनी काली करतूत को छिपाने के लिए मासूम का शव अपने पिता की मदद से जंगल में गाड़ दिया.

पुलिस ने इस हत्या का खुलासा करते हुए ताई और उसके पिता को गिरफ्तार किया है. वहीं, निशानदेही पर मासूम के शव को बरामद कर लिया है. मामला फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के न्यू फौजी कॉलोनी का है, जहां आरोपी महिला के साथ उसका 5 साल का भतीजा यश प्रताप रहता था. मां के निधन के बाद उसके पिता ने बच्चे को उसकी ताई के पास पालन पोषण के लिए छोड़ रखा था.

हत्या कर जंगल में दफनाया

पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए कहा कि बच्चा अक्सर बिस्तर पर शौच करता था जिसे ताई को सफाई करनी पड़ती थी. 6 फरवरी को भी बच्चे ने बिस्तर पर शौच कर दिया, इससे नाराज ताई ने यश को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई. वहीं, पिता को बुलाकर शव को बैग में ले जाकर गांव के जंगल में गड्ढा खोद कर दबा दिया. इसके बाद ताई ने बच्चे के अपहरण की सूचना पुलिस को दी.

ये भी पढ़ेंः पूर्व सीएम के चचेरे भाई-भाभी के हत्यारे मुठभेड़ में गिरफ्तार, डबल मर्डर मामले में सनसनीखेज खुलासा

पुलिस अधीक्षक ने मीडिया को बताया कि फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के न्यू फौजी कॉलोनी निवासी एक 5 वर्षीय बच्चे के गायब होने की सूचना मिली. सूचना के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई. बच्चे की ताई पर शक होते ही कड़ाई से पूछताछ की. महिला ने 5 साल के भतीजे की हत्या की बात पुलिस के समक्ष स्वीकार कर ली. जंगल से बरामद कर ताई और उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here