अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई के आने से तेजी साफ़ दिखाई दे रही है |और साथ ही साथ रोज नए खुलासे सामने आ रहे हैं। सीबीआई व्हाट्सएप चैट से कई कड़िया एक साथ जोड़ कर देख रही है। व्हाट्सएप चैट्स एक तरफ रिया चक्रवर्ती का ड्रग्स कनेक्शन सामने आया। वहीं अब सुशांत की बहनों की व्हाट्सएप चैट सामने आया है। जिससे साफ जाहिर हो रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह और नीतू सिंह को सुशांत के डिप्रेशन और एंग्अजायटी अटैक के बारे में पहले से ही पता था। सुशांत सिंह राजपूत के परिवार वालों ने भले ही मीडिया के सामने सुशांत की बीमारी की जानकारी होने से इनकार किया है, लेकिन व्हाट्सएप चाट देखकर यह बिल्कुल भी नहीं लगता। यहां तक कि 8 जून को उनकी बहन प्रियंका सिंह ने भी उन्हें कुछ दवाइयां बताई थी।

सूत्रों की माने तो कुछ दिन पहले सुशांत की बड़ी बहन नीतू सिंह और सुशांत की मैनेजर श्रुति मोदी कि व्हाट्सएप चैट में उनके प्रिस्क्रिप्शन और उनकी दवाइयों को लेकर बातचीत की है। इसी बीच अब सुशांत की बहन प्रियंका सिंह की चैट सामने आई है जिसमें प्रियंका स्वयं सुशांत सिंह को कई दवाइयों की सलाह दे रही हैं। प्रियंका ने दिल्ली के ही किसी डॉक्टर का प्रिसक्रिप्शन सुशांत को सुझाया था।

Loading...

वायरल चैट से प्रियंका अपने भाई सुशांत सिंह राजपूत को यह कहती हैं पहले हफ्ते तक की लिब्रियम लो फिर नाश्ते के बाद रोजाना एक नेक्सीटो 10mg लेना , और लोनाजेप को हमेशा अपने पास रखना । जब भी तुम्हें एंग्जाइटी अटैक महसूस हो तब इसे ले लेना। इन बातों पर सुशांत सिंह चैट में जवाब लिखते हैं कि ओके सोनू दी पर कोई भी इन दवाइयों को बिना प्रिसक्रिप्शन नहीं देगा। इस बात पर प्रियंका ने अपने स्तर पर मैनेज करने की बात कही थी।
Get Daily City News Updates

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here