DESK : सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर शिवसेना सांसद और नेता संजय रावत लगातार विवादित बयान दे रहे हैं. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर शिवसेना के मुखपत्र सामना में संजय रावत ने लिखे लेख में आरोप लगाया है कि सुशांत सिंह के पिता ने दूसरी शादी की थी.

उन्होंने यह भी साफ लिखा है कि जिसे सुशांत ने स्वीकार नहीं किया था. संजय रावत के इस बयान के बाद हंगामा मच गया था. लेकिन सुशांत सिंह के पिता की दो शादियों वाली बात गलत निकली. सुशांत के मामा ने बताया कि सुशांत के पिता ने दो शादियां नहीं की है. संजय रावत गलत बोल रहे हैं. इसके साथ ही उनके मामा ने कहा कि संजय रावत ने उद्धव ठाकरे और आदित्य ठाकरे के इशारे पर गलत बयान दिया है.

संजय राऊत इस तरह की बात बोल कर उनकी छवि खराब करने की कोशिश कर रहे हैं. ऐसी बात बोलकर किसी की छवि खराब करना अच्छी बात नहीं है. बिहार में रहने वाले सभी लोग जानते हैं कि सुशांत सिंह के पिता ने दूसरी शादी नहीं की है. उनके पिता ने सिर्फ एक ही शादी की थी और उनकी पत्नी का स्वर्गवास हो चुका है और लंबे समय से वह अकेले रहते चले आ रहे हैं.

दरअसल संजय रावत ने अपने लेख में यह आरोप लगाया है कि सुशांत का परिवार यानी कि उनके पिता पटना में रहते हैं. सुशांत का अपने पिता से अच्छा संबंध नहीं था. सुशांत के पिता ने दूसरी शादी कर ली थी जिसके वजह से सुशांत और उनका नहीं बनता था. पिता से उनका भावनात्मक संबंध शेष नहीं बचा था. उनके पिता को बरगला कर बिहार में f.i.r. करवाई गई है. सुशांत का मामला कुछ और समय मुंबई पुलिस के हाथ में रहता तो आसमान नहीं टूट जाता. लेकिन यह राजनीतिक निवेश और दबाव की राजनीति का नतीजा है. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी लिखा है कि सुशांत प्रकरण की पटकथा पहले ही लिखी गई थी.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here