DESK :बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में तीन केंद्रीय एजेंसियां जांच में जुटी है. इन सबके बीच में सुशांत के व्हाट्सएप चैट से एक और नया खुलासा हुआ है. इस व्हाट्सएप चैट में सुशांत द्वारा बैंक अकाउंट से लिंक मोबाइल नंबर बदलने को लेकर एक नई बात सामने आई है.

दरसल सुशांत ने अपने व्हाट्सएप नंबर से 20 मई 2020 को कोटक महिंद्रा बैंक के रिलेशनशिप मैनेजर हर्ष पटेल को एक मैसेज किया था. उन्होंने लिखा था कि मेरे खाते से लिंक मोबाइल नंबर बदल दें, मैंने जिस नंबर से व्हाट्सएप किया है उसी नंबर को खाते से लिंक कर दें. इस पर हर्ष पटेल ने सुशांत को जवाब दिया कि इसके लिए उन्हें एक फॉर्म भरना होगा. फॉर्म भेजने के लिए हर्ष पटेल ने ईमेल आईडी मांगी थी.

इस पर सुशांत ने अपने करीबी सैमुअल मिरांडा का ईमेल एड्रेस दिया था. वही पटना पुलिस भी जब जांच करने मुंबई गई थी तो उन्होंने हर्ष पटेल से मुलाकात की थी. उन्होंने ही पुलिस को बताया था कि सुशांत ने खाते में नंबर बदलने के लिए व्हाट्सएप किया था. ऐसे में अब यह सवाल खड़ा हो रहा है कि सुशांत ने क्यों नंबर बदलने के लिए पटेल को व्हाट्सएप किया था. क्या उन्हें यह पता नहीं था कि उनके खाते से कौन कितने पैसे कब निकाल रहा है? सवाल यह भी है कि शायद इन्हीं सब बातों को लेकर वह परेशान थे और हर्ष पटेल को नंबर बदलने के लिए कहा था या फिर कहीं रिया का नंबर सुशांत के खाते में लिंक था और उनके खाते को वही ऑपरेट कर रहीं थी. हालांकि रिया यह बात कह चुकी है कि सुशांत के खाते से मेरे खाते में एक भी रुपया का ट्रांजैक्शन नहीं हुआ है.

ऐसे में अब सवाल यह उठता है कि उनके खाते से किसका मोबाइल नंबर लिंक था जिसे बदलवाने के लिए सुशांत ने मैनेजर को व्हाट्सएप मैसेज किया था. अब यह तो जांच के बाद ही बात सामने आएगी.
Get Daily City News Updates

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here