DESK: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मिस्ट्री केस में सीबीआई ने जांच शुरू कर दी है. दो महीने से उपर होने के बाद भी कई सारे मामले सामने नहीं आए हैं, वहीं केस सुलझले के वजाय उलझता ही जा रहा है. इस केस में कई सारी ऐसी बातें सामने आई, जिससे यह केस आत्महत्या से हत्या की ओर मुड़ता दिखाई दे रहा है.

इन सब के बीच कई सारी चीजें मुंबई पुलिस की जांच में मिसिंग है, इसका दावा सुशांत के परिवार औऱ उनके वकील के तरफ से लगातार किया जा रहा है. इसी बीच 14 जून को सुशांत के सुसाइड करने के बाद जिस चाबी वाले ने उनका दरवाजा खोला था, उसने Zee News के साथ हुई बातचीत में बड़ा खुलासा किया है.

चैनल से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि ’14 जून को 1 बजकर 5 मिनट पर मुझे लॉक खोलने के लिए सिद्धार्थ पिठानी का कॉल आया. मैंने उन्हें लॉक का फोटो व्हाट्सऐप करने के लिए बोला. उन्होंने फोटो भेजा. उसके बाद मैं उनके घर छठवें फ्लोर पर गया. मैंने अपने टूल्स निकालकर ट्राई किया, तो उन्होंने लॉक तोड़ने के लिए कहा. मैंने लॉक तोड़ा. जब मैं हथौड़ी से लॉक खोल रहा, तो वहां मौजूद लोग कह रहे थे कि अगर अंदर से आवाज आए, तो तोड़ने का काम छोड़ देना.वह कम्प्यूटराइज लॉक था. लॉक तोड़ने के बाद मैंने 2000 रुपये लिए थे. मुझे एक घंटे के बाद पता चला कि वह सुशांत का घर है. एक घंटे के बाद जब मैं गया, तो उनकी बहन भी वहां मौजूद थीं. मुझे सीबीआई से अभी तक कॉल नहीं आया है, आया तो सहयोग करूंगा. मुंबई पुलिस ने मेरा बयान लिया है.’

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here