DESK : सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई ने जांच तेज कर दी है. सीबीआई की टीम लगातार पूछताछ और पड़ताल में लगी हुई हैएक बाद फिर से सोमवार को बी सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ की जा रही है. वहीं आज सीबीआी रिया और उनके परिवार को समन भेज सकती है, जिसके बाद उनसे भी पूछताछ की जा सकती है.

लेकिन इन सब के बीच अब एक नया एंगल इस केस में सामने आ रहा है. शुरू से ही सवालों के घेरे में रही सुशांत की मौत में अब एक और बड़ा सवाल खड़ा किया जा रहा है. अब कहा जा रहा है कि इस बात की पूरी संभावना है कि किसी ने मौत के बाद या बेहोशी की हालत में सुशांत को फंदे पर लटकाया हो.

वहीं मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सीबीआई भी इस बात की संभावना जता रही है. जिसके बाद अब इस एंगल पर भी केस की जांच की जा सकती है. वहीं पड़ोसी का बयान भी बड़ा मायने रखता है. क्या सुशांत की हत्या की गई थी? क्या सुशांत को बेहोश होने का दवा देकर फंदे पर लटकाया गया था? क्या सुशांत की हत्या करने के बाद फंदे पर लटकाया गया था ? ऐसे कई सारे सवाल हैं जिसके जवाब में सीबीआई जुटी है. यदि ऐसा नहीं है तो उस दिन रात के 10 बजे ही सुशांत के कमरे की लाइट ऑफ क्यों हो गई थी.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here