DESK : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मिस्ट्री केस में हर दिन कई तरह की बातें सामने आ रही है. मुंबई पुलिस, बिहार पुलिस, ईडी और सीबीआई भी इस मामले की जांच कर रही है. वहीं हर दिन सुशांत को जानने वाले शख्स कई तरह के खुलासे कर रहे हैं और कई तरह के फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहा है.

इन सब के अलावा सोशल मीडिया और न्यूज चैनल्स के जरिए भी इस केस में कई खुलासे किए जा रहे हैं.ताजा दावा सोशाल मीडिया में यह किया जा रहा है कि 14 जून को सुशांत की बिल्डिंग में एक मिस्ट्री वूमेन दिखाई दी थी. रिपब्लिक टीवी का दावा है कि 14 दिन को सुशांत सिंह के निधन वाले दिन की कई तस्वीरें और तीन फुटेज उनके हाथ लगी हैं. जिसमें सुशांत के बेडरूम में एक शख्स काले बैग के साथ नजर आ रहा है. वहीं दूसरे वीडियो में एक शख्स बैग लेकर बिल्डिंग के नीचे भागता दिख रहा है, ये शख्स वापस दिखता है लेकिन इस बार बिना बैग के.

तीसरे वीडियो में बिल्डिंग से बाहर निकलती एक महिला दिख रही है, जो पहले दो विडियो में नजर आ रहे शख्स से बात करती है और फिर चली जाती है. इस महिला ने ब्लू स्ट्राइप टॉप पहन रखा है. वहीं चैनल का दावा है कि ये सबकुछ पुलिस की मौजूदगी में हुआ है. इस वीडियो में नजर आने वाले दोनों मिस्ट्री लोग में से किसी की पहचान नहीं हो पाई है. दोनों का ही चेहरा मास्क से ढका है. इस वीडियो को लेकर इस चैनल ने सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह से भी बात की है. उन्होंने इन वीडियोज में नजर आ रहे शख्स और महिला पर शक जाहिर किया है. सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह का कहना है कि इस महिला की पहचान का पता लगाया जाए. पुलिस जांच करे कि ये दोनों कौन हैं और उस वक्त वहां क्या कर रहे थे.

बता दें कि सुशांत के परिवार ने पहले ही सबूतों से छेड़छाड़ की आशंका जताई थी.अब देखना यह है कि वीडियो में दिखाई दे रहा ये दोनों शख्स कौन है और सुशांत की मौत के बाद वो दोनों वहां क्या कर रहे थे और वो काला बैग में क्या था.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here