DESK : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मिस्ट्री केस में जिम्मेदारी मिलने के साथ ही सीबीआई एक्शन मोड में आ गई है. जांच के लिए गठित एसआईटी की मीटिंग शुरू हो गई है. अब यह तय किया जा रहा है कि जांच को आगे कैसे बढ़ाया जाए. खबर के मुताबिक सीबीआई बिहार पुलिस के शिकायत के हिसाब से जांच को आगे बढ़ाएगी. अभी आई ताजा खबर के अनुसार सीबीआई अब मुंबई पुलिस के दो अधिकारियों से भी पूछताछ करेगी.

इन सब के बीच सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैटमेट सैमुअल हाओकिप ने एक बड़ा खुलासा किया है. सैमुअल ने दावा किया कि फिल्म ‘केदारनाथ’ के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की लव स्टोरीऑन स्क्रीन होने के साथ-साथ ऑफ स्क्रीन भी चल रही थी. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है. जिसमें दोनें के लव वर्डस होने का दावा किया है.

सैमुअल ने इंस्टग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा है कि ‘मुझे याद है केदारनाथ के प्रमोशन के दौरान सारा और सुशांत प्यार में थे. दोनों के बीच एक-दूसरे को लेकर खूब सम्मान था, जो आजकल रिश्ते में कम देखने को मिलता है. ‘सारा को सुशांत के साथ ही उनके परिवार के सभी लोगों के लिए सम्मान था. चाहे वह परिवार हो, दोस्त हो यहां तक ​​कि कर्मचारी तक. मुझे हैरानी है कि क्या सोनचिड़िया के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन के बाद सारा का सुशांत के साथ ब्रेकअप का फैसला बॉलीवुड माफिया के किसी भी दबाव के कारण लिया गया था.’इस पोस्ट को शेयर कर हुए उन्होंने कैप्शन दिया, ‘हम उस प्यार को स्वीकार करते हैं, जिसके हम लायक हैं. ‘ Stephen Chbosky इनका यह पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here