DESK: सुशांत सिंह राजपूत के से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है, अब तक सुशांत सिंह राजपूत मामले में एनसीबी ने बड़ी कार्यवाई करते हुए 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए एक ड्रग्स पैडलर ने पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती और सुशांत का हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा का नाम लिया है.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में एनसीबी ने बड़ी कार्यवाई करते हुए ड्रग पेडलर जैद को गिरफ्तार किया था. पूछताछ के दौरान जैद ने रिया चक्रवर्ती के भाई शोवित चक्रवर्ती का नाम लिया है. जैद ने बताया कि वह सीधे-सीधे शोभित को नहीं जानता है.वसिर परिहार के जरिए शोभित से मिला था. वसिर परिहार ने ही शोभित को जैद का नंबर दिया था.

जिसके बाद शोविक ने जैद का नंबर मीरांडा को दिया था. फिर सैमुअल मिरांडा ने ड्रग्स पैडलर जैद से मुलाकात की थी और फिर उससे 5 ग्राम ड्रग्स खरीदा था. पूछताछ में जैद ने ये सारी बातें कबूल कर ली है. जिसके बाद अब शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है. बता दें कि एनसीबी ने सैमुअल मिरांडा के चैट से मिले मैसेजेस के आधार पर जांच शुरू की थी. इस दौरान मोबाइल का टावर लोकेशन भी मिलान किया गया था ड्रग्स खरिदने वाले दिन दोने का टावर लोकेशन मैच कर गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here