DESK : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस मिस्ट्री में हर दिन कई नए खुलासे हो रहे हैं.यह केस हर दिन सुलझने के बजाय उलझता जा रहा है. अब सुशांत मामले की जांच सीबीआी करेगी तो वही इधर ईडी बी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है. इन सब के बीच रिया और सुशांत की कॉल डीटेल भी सामने आ गई है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इसमें यह बात सामने आई है कि जब सुशांत सिंह राजपूत शहर से बाहर थे तब रिया ने महेश भट्ट से 92 मिनट तक लंबी बातें की थीं. इसके साथ ही कई अन्य नए खुलासे हुए हैं.

मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है कि सुशांत के नहीं होने पर उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती फिल्म निर्माता महेश भट्ट से मोबाइल पर बातचीत करती थी. दोनों के बीच 20 से 25 जनवरी के बीच सबसे ज्यादा बातचीत हुई है. इस दौरान सुशांत अपनी बहन के यहां चंडीगढ़ गए थे. वहीं कॉल डिटेल में इस बात का भी खुलासा हुआ है कि महेश भट्ट ने रिया को सात बार कॉल की थी. एक महीने में रिया और महेश भट्ट के बीच करीब 92 मिनट तक बात हुई है.

इस से पहले यह खबर आई थी कि रिया ने एक साल में मात्र 142 बार ही सुशांत को कॉल किया है. वो भी 5 दिन के लिए सुशांत जब अपनी बहन के पास चंडीगढ़ गए थे तब रिया ने उन्हें 25 काल किया था. इस बारे में सुशांत के परिजनों का कहना है कि रिया उन्हें बार-बार वापस आने के लिए कॉल करती थी.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here