DESK : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई, ईडी और एनसीपी ने अपनी जांच तेज कर दी है. सभी जांच एजेंसी सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनसे जुड़े सभी लोगों से लगातार पूछताछ कर रही है.

इन सबके बीच सुशांत सिंह राजपूत के बैंक डिटेल्स को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है. सुशांत के बैंक खातों की फॉरेंसिक ऑडिट रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि सुशांत के खातों में पिछले 5 सालों में 70 करोड़ का टर्नओवर हुआ है. यह फॉरेंसिक ऑडिट मुंबई पुलिस ने कराया है. जिसमें यह बात सामने आई है कि सुशांत ने कमाए 70 करोड़ में से मुंबई में एक फ्लैट, महंगी गाड़ियां और बाइक खरीदने में खर्च किया है.

ग्रांट थॉर्नटन नाम की कंपनी द्वारा किए गए ऑडिट की रिपोर्ट के अनुसार सुशांत के अकाउंट से रिया के अकांउट में कोई इलेक्ट्रॉनिक ट्रांजेक्शन नहीं हुआ. लेकिन ईडी इस बात की जांच करने में जुटी है कि सुशांत ने रिया और उनके परिवार पर कितने खर्च किए या पैसे दिए. ईडी को शक है कि सुशांत ने बड़ी रकम रिया और उसके परिवार पर खर्च की है.

वहीं फॉरेंसिक ऑडिट के अनुसार सुशांत ने अलग-अलग बैंकों में 5-7 करोड़ की एफडी और करोड़ों की रकम म्यूचुअल फंड्स में भी निवेश की है, जबकि सुशांत ने इन 5 सालों में 5 करोड़ का टैक्स भी भरा है. सुशांत सिंह राजपूत ने करोड़ों रुपये अपने मैनेजमेंट, स्टाफ, घूमने-फिरने और घर खर्च के लिए इस्तेमाल किए. सुशांत ने 3-4 करोड़ रुपये अपने घर के किराए पर खर्च किए है.
See Daily City News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here