DESK : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मिस्ट्री केस में सीबीआई की टीम लगातार तीन दिन से रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है. शुक्रवार को रिया से 10 घंटे तक पूछताछ की गई तो वहीं शनिवार को 7 घंटे पूछताछ हुई. रविवार को 9 घंटे तक रिया सीबीआई के सवालों का जवाब देती रहीं. पूछताछ के बाद बाहर निकली रिया के चेहरे परेशान नजर आ रहे थे. रिया के चेहरे पर हवाइंया उड़ी थी.

Loading...

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि रिया अपने ही जवाब को लेकर उलझती नजर आ रही है.CBI ने रिया से उनकी ड्रग्स को लेकर हुई चैट पर सवाल किए तो वो चुप हो जा रहीं थी. कई सवाल के जवाब रिया ने नहीं दिए.रिपोर्ट के अनुसार रिया बीच-बीच में परेशान होकर सीबीआई के अधिकारियों से तेज आवाज में बात कर अपने आप को बेगुनाह बता रही थी.

तेज आवाज में जवाब देने पर सीबीआई कीएसपी नूपुर प्रसाद ने उनसे बोला, ‘अगर हमने जल्दबाजी में तुम्हे जेल भेज दिया, तो तुम कभी भी अपने आपको सच्चा साबित नहीं कर पाओगी. इसलिए बेहतर है कि तुम हमारी जांच में सहयोग करो, हमे सुशांत की मौत का मोटिव पता करना है. इसलिए हमने आपको यहां बुलाया है.’ जिसके बाद रिया शांत हुईय

सीबीआई के द्वारा पूछे गए सवाल-
1. रविवार को सीबीआई का पूरा ध्यान ड्रंग एंगल पर था. बताया जा रहा है कि सीबीआई ने रिया से कई बार पूछा कि क्या कभी सुशांत को ड्रग की ओवरडोज दी गई थी या नहीं.

2.तुम सुशांत की मौत के लिए अपने आप को कितना जिम्मेदार मानती हो?
3. क्या सुशांत की मौत का कारण तुम्हारी अचानक से हुई बेरुखी तो नहीं थी?
4. सुशांत ने कभी तुम्हें बताया था कि वो अपने आपको खत्म कर सकता है
तुम सुशांत के साथ लिविंग रिलेशनशिप में थी, ‘एक पत्नी की तरह तो तुम उसकी मानसिक हालत को अच्छी तरह समझती होगी’ फिर भी तुमने अपनी कोई भी जिम्मेदारी नहीं निभाई, हम तुमको सुशांत को आत्महत्या करने के आरोप में गिरफ्तार क्यों न करें?

6. अगर तुम बेगुनाह हो, तो क्या किसी भी साइंटिफिक टेस्ट करवाने के लिए तैयार हो?
See Daily City News

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here