DESK : सुशांत सिंह राजपूत और धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ के को-डायरेक्टर रह चुके कुशाल जावेरी के बीच 2 जून को की वॉट्सऐप चैट सामने आई है. यह चैट देखकर कोई नहीं कह सकता कि सुशांत डिप्रेशन में थे और उनकी हालत बहुत बुरी थी. इस चैट से सुशांत की बिंदास लाइफ के बारे में पता चलता है. चैट से यह भी दिखता है कि सुशांत कितने जिंदादिल और सकारात्मक सोच वाले इंसान थे.

कुशाल जावेरी और सुशांत के बीच हुई बातचीत तेजी से वायरल हो रही है. दोनों के बीच यह बातचीत 2 जून को हुई है यानि की सुशांत के मौत के 12 दिन पहले.1 जून को सुशांत ने कुशाल को मेसेज किया था और लिखा था, ”कैसे हैं भाई? उम्मीद करता हूं कि आप हेल्दी और रॉकिंग होंगे. आपको मिस कर रहा हूं. जय शिव शंभू- सुशांत.”

कुशाल ने 2 जून को सुशांत को रिप्लाई दिया.उन्होंने लिखा कि ”तुम्हें सुनकर अच्छा लग रहा है भाई, हेल्थ की तरफ से तो सब ठीक है, लेकिन स्ट्रगल तो हर किसी के लिए है, मैं अपवाद नहीं. आशा है तुम्हारे साथ सब ठीक होगा.”

कुशाल के मैसेज के 5 मिनट बाद सुशांत ने जवाब में लिखा कि, ”मैं खुद पर आध्यात्मिक तौर पर काम कर रहा हूं और आगे बढ़ने की कोशिश कर रहा हूं. जब कभी अपने बारे में सोचने बैठता हूं तो हमारे साथ बिताए उन गोल्डन दिनों को बहुत मिस करता हूं, वो कितने बेशकीमती थे. मैं बस यही कहना चाहता हूं कि जो काम हमने साथ किए, वे ऐसे हैं जिनपर हमें गर्व करना चाहिए और इसे आगे बढ़ाने की राह तलाश करनी चाहिए ताकि हम हमेशा साथ रहें. प्लीज, सिड को भी मेरा प्यार देना और उससे भी कहना मैं उसे बहुत मिस करता हूं… ढेर सारा प्यार.”इस मैसेज से यह साफ होता है कि सुशांत उस दिन खुश थे और लाइफ को लेकर बेहद पॉजिटिव. तो सुशांत के साथ ऐसा क्या हुआ कि उन्होंने 12 दिन बाद ही मौत हो जाती है. अब ये सारी बातें तो अब सीबीआई जांच के बाद ही सामने आएगी. लेकिन इस चैट से सुशांत की सकारात्मकता साफ झलकती है. 
[

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here