DESK : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस मामले में हर एक दिन नया खुलासा हो रहा है. बैंक अकाउंट स्टेटमेंट से लेकर कॉल डिटेल को लेकर हुए खुलासे में कई बातें सामने आईं है. इन सब के बाद अब सुशांत केस में सुब्रमण्यम स्वामी ने एक नया खुलासा किया है. सुब्रमण्यम स्वामी ने ये दावा किया है कि मौत के बाद सुशांत के पैर मुड़े हुए थे.

सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि सुशांत का शव ले जाने वाले एंबुलेंस के स्टाफ ने जानकारी दी है कि सुशांत के पैर मुड़े हुए थे और ऐसा पैर टूटने के बाद होता है. स्वामी ने कहा कि सुशांत के पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों से कड़ाई से पूछताछ करने की जरूरत है. कूपर अस्पताल के उन सभी पांचों डॉक्टरों से पूछताछ की जानी चाहिए जिन्होंने सुशांत सिंह राजपूता का पोस्टमार्टम किया था.

क्योंकि शव ले जाने वाले स्टाफ ने मीडिया के सामने बताया है कि सुशांत के पैर नीचे से मुड़े हुए थे और ऐसा तभी होता है जब पैर टूट जाए. बता दें कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए सुब्रमण्यम स्वामी ने जस्टिस फॉर सुशांत कैंपेन की शुरुआत की है. उन्होंने पहले भी सुशांत के मौत पर सवाल उठाया था. उन्होंन सुशांत के मौत से जुड़ी 26 बड़ी वजहें बताई थी.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here