एंटरटेनमेंट डेस्कः कोरोना संक्रमण काल में जहां तमाम फिल्मी सितारे स्टे होम का नारा देकर घरों में दुबके थे वहीं, अपने छेदी भईया लोगों को घर पहुंचाने का जिम्मा उठा रखे थे. छेदी भईया मतलब नहीं समझे..अजी, अपने सोनू सूद जो एक ट्वीट पर सुपर मैन की तरह घर पहुंचाने में लगे रहे. वहीं, अब ट्वीटर उनके बढ़े फैन फॉलोइंग का जबरदस्त फायदा मिला है.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों के लिए भगवान बनकर खाने-पीने से लेकर उन्हें घर पहुंचाने का इंतजाम करने वाले सोनू सूद को काफी तारीफ मिली. मदद का सिलसिला लॉकडाउन खुलने के बाद भी सोनू की तरफ से जरूरतमंद लोगों के लिए जारी है. वहीं, रातोंरात सोनू सूद की सोशल मीडिया में फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा हुआ. जिसका असर यह हुआ है कि उन्होंने ट्वीटर पर इंगेजमेंट के मामले में शाहरुख खान और अक्षय कुमार को भी पछाड़ दिया है.

ये भी पढ़ेः सोनू सूद से यूजर ने कहा ‘आपके लिए जान भी दे सकता हूं’, तो एक्टर ने दिया इस तरह जबरदस्त जवाब

एक सोशल मीडिया ऐनालिस्टिक्स फर्म ट्वीटीट की तरफ से जारी हालिया रिपोर्ट में बताया गया है कि अक्टूबर के महीने में सभी 4 कैटिगरी में सोनू सूद टॉप पर रहे. इस फर्म ने पॉलिटिक्स, जर्नलिजम, बिजनस, इन्वेस्टमेंट, स्पोर्ट्स, फिल्म, बुक राइटिंग और कॉमिडी जैसी कैटिगरी के लिए यह रिपोर्ट तैयार की है.

ये भी पढ़ेः बहन का निमंत्रण स्वीकार कर बिहार आयेंगे सोनू सूद, बिहार के बारे में जो कहा जान गर्व होगा

बता दें कि इस लिस्ट में टॉप पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बने हुए हैं. पीएम के बाद राहुल गांधी, इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उसके बाद सोनू सूद का नंबर आता है. वहीं, बॉलिवुड एक्टर की लिस्ट में सोनू सूद 2.4 मिलियन इंगेजमेंट के साथ टॉप पर बने हुए हैं. सोनू सूद के बाद शाहरुख खान, अक्षय कुमार, अनुपम खेर, रितेश देशमुख और पूजा हेगड़े जैसे स्टार्स का नंबर आता है.

Get Daily City News Updates

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here