एंटरटेनमेंट डेस्कः बुधवार को पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है. दिग्गज सिंगर सरदूल सिकंदर ने 60 साल की उम्र में अंतिम सांस ली. कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे सरदूल ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके निधन पर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने ट्वीट कर गहरा दुख व्यक्त किया है.

कपिल शर्मा ने सरदूल सिकंदर के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि दिग्गज कलाकार ऐसा गाना गाते थे कि एक आम इंसान भी सुर में आ जाए. वे बताते हैं- बहुत ही दुखदायक खबर है, इनका गाना सुन के आम आदमी भी सुर में हो जाता था, मैं ख़ुशक़िस्मत हूं कि पाजी मेरी बेटी की पहली लोहरी के मौके पर पहली बार हमारे घर आए, हम सब बहुत खुश थे, पर पता नहीं था की वो मुलाकात आखिरी होगी, आप बहुत याद आएंगे पाजी, ईश्वर आपको अपने चरणों में जगह दें.

उनके वो गाने ही इस बात का सबूत हैं कि उनका टैलेंट भी अनूठा था और उनकी काबिलियत भी दूसरों से जुदा. गाने के अलावा सरदूल को एक्टिंग का भी काफी शौक था. उन्होंने कुछ फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखरने की भी कोशिश की थी. इस कड़ी में उनकी फिल्म जग्गा डाकू को काफी पसंद किया जाता है. उस फिल्म में उनके रोल ने सभी का दिल जीता था.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here