DESK : सुशांत सिंह राजपूत केस में हर दिन कई सारे नए खुलासे हो रहे हैं. इन सब के बीच अब उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज हेल्पर दीपेश से सीबीआई पूछताछ कर रही है, जिसमें एक नई बात सामने आई है. एबीपी के अनुसार सिद्धार्थ पिठानी ने नया और चौंकने वाला खुलासा किया है.

खबर के मुताबिक पिठानी ने रिया चक्रवर्ती को लेकर बड़ा खुलासा किया है. पिठानी ने बताया कि जब से रिया सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी में आईं थी तब से उनकी लाइफ बदल गई थी. वे अपने दोस्तों के साथ कट गए थें और ज्यादातर समय रिया के साथ ही बिताते थे. इसके साथ ही सिद्धार्थ ने बताया कि वे काफी परेशान रहने लगे थे और उनके सामने दो से तीन बार रोए भी थे.

सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई से पूछताछ में यह भी बताया है कि रिया चक्रवर्ती, सुशांत सिंह राजपूत का क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करती थीं. इतना ही नहीं सुशांत जनवरी 2020 में जब उनसे मिले थे तो रोने लगे थे और कहा था कि वे सब छोड़ कर खेती करेंगे और 30 हजार रुपये में घर चलाएंगे. सिद्धार्थ ने पुलिस को बताया कि वे अकेले पड़ गए थे. सिद्धार्थ भी हैदराबाद चला गया था, पर जनवरी में सुशांत ने कॉल करके बुला लिया.कॉल पर उन्होंने सिद्धार्थ से कहा कि वह अभिनय की दुनिया छोड़ने वाले हैं और अपना ड्रीम प्रोजेक्ट 150 शुरू करने वाले हैं.

सिद्धार्थ पिठानी ने अपने बयान में आगे कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत ने उन्हें बताया था कि उनकी हालत ठीक नहीं और उन्होंने सिद्धार्थ को वापस मुंबई आने को बोला, जिसके बाद सिद्धार्थ पिठानी हैदराबाद से उनके पास वापस आ गए. सिद्धार्थ पिठानी ने आगे कहा कि जैसे ही वह सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंचे सुशांत सिद्धार्थ से लिपटकर रोने लगे और अभिनय छोड़ने की बात करने लगे. सुशांत सिंह राजपूत ने कहा कि अब 30,000 रुपये में घर चलाएंगे है और अभिनय छोड़कर खेती करेंगे. उस टाइम भी रिया उन्हें छोड़कर चली गईं थी. लेकिन फिर वापस आ गईं और लॉकडाउन के दौरान उनके साथ रहीं. लेकिन 8 जून को फिर चली गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here