DESK : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाईड मामले में शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती से ईडी ने पूछताछ की. तो वहीं शोविक चक्रवर्ती का बैंक स्टेटमेंट सामने आया है. जिसके बाद इस बात को खुलासा हुआ है कि सुशांत के अकाउंट से कई बार पैसे शोविक के अकाउंट में ट्रांसफर किया गया है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शोविक चक्रवर्ती के अकाउंट में पैसे ट्रांसफर किए थे. सुशांत ने 10 जून 2019 को 40 हजार रुपए अपने कोटक महिंद्रा बैंक अकाउंट से शोविक के खाते में जमा कराए.ये शोविक के अकाउंट में सबसे ज्यादा पैसे जमा कराए गए हैं. अक्टूबर में भी शोविक के अकाउंट में सुशांत के अकाउंट में ट्रांसफर किया गया है.

इसके अलावा रिया चक्रवर्ती और सिद्धार्थ पिठानी ने भी शोविक के अकाउंट में पैसे जमा किए थे. बता दें कि शोविक सुशांत की कंपनी Vividrage Rhealityx और एनजीओ फ्रंट इंडिया फॉर वर्ल्ड के डायरेक्टर हैं.

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने बिहार पुलिस को बताया है कि सुशांत ने 13 जून को कोटक महिन्द्रा बैंक में इस अकाउंट को बंद करने की कोशिश भी की थी. हालांकि, बैंक ने ये रिक्वेस्ट कैंसिल कर दी थी. सुशांत की कंपनी के अकाउंट से पता चला था कि इस कंपनी में 33 हजार रुपए रिया ने, 33 हजार रुपए शोविक ने और 33 हजार सुशांत ने लगाए थे. एक कंपनी सितंबर-अक्टूबर 2019 में, दूसरी कंपनी जनवरी 2020 में शुरू हुई थी.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here