यूपी के मुजफ्फरनगर में किन्नर बहू मिलने से ससुराल वालों के होश उडे गए. 28 अक्टूबर को सहारनपुर के एक युवक की शादी हुई. इस शादी से पूरा परिवार नई दुल्हन के घर आने से काफी खुश था. परिवार का कहना है कि दुल्हन ने पांच महीने तक अपने पति को पास ही नहीं आने दिया. इतने दिनों तक पत्नी ने सुहागरात मनाने से इनकार करती रही.

दुल्हन हर दिन नया बहाना बना देती थी. जैसे ही उसके पति को उस पर शक हुआ तो उसने लड़की का मेडिकल करवाया. रिपोर्ट आते ही परिवार के होश उड़ गए. मेडिकल रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि दुल्हन एक किन्नर है. इसकी जानकारी मिलते ही लड़के परिवार की खुशी एक पल में गायब हो गई. वहीं लड़के परिवार ने दुल्हन के मायके वालों पर धोखे से शादी कराने का आरोप लगाया है.

थाने में खूब हुआ हंगामा

वहीं पीड़ित दुल्हन ने आरोप लगाया था कि उसके ससुराल वालों ने उसे बंधक बनाकर रखा हुआ था. जिसके बाद पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया और दुल्हन और उसके ससुरालवालों को तुरंत थाने लेकर पहुंच गई. लड़के और लड़की के परिवारों ने पुलिस थाने में ही जमकर हंगामा किया.

मेडिकल रिपोर्ट में हुआ खुलासा

लड़के के परिजनों ने दुल्हन को घर में रखने से इनकार कर दिया. लड़के के परिवार ने पुलिस को लड़की की मेडिकल जांच के डोक्युमेंट्स दिखाए. काफी हंगामे के बाद दुल्हन अपने मायके वालों के साथ चली गई. वहीं इंस्पेक्टर एचएन सिंह का कहना है कि लड़के और लड़की के परिवार वालों को थाने बुलाया गया था. लड़की को उसके परिवार को सौंप दिया गया है.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here