सुशांत सिंह राजपूत मौत के केस में मुख्य आरोपी के रूप में रिया चक्रवर्ती को देखा जाता रहा है। वही प्रड्यूसर संदीप सिंह का नाम भी सामने निकल कर आया था। संदीप सिंह उन शख्स में से एक है जिसने सुशांत की मौत के बाद उसके शरीर को पहली बार देखा था, और उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भी ले गए थे।उन्होंने सुशांत की बहन को सांत्वना दिया और फिर एकदम से इस केस से गायब हो गए।

जानकारी के लिए बता दें कि शुरुआती दिनों में सिर्फ इस इस केस की जांच आत्महत्या के एंगल से की जा रही थी, लेकिन जब इस मौत की गुत्थी उलझती हुई नजर आई और सीबीआई ने इस केस को अपने हाथों में ले लिया तो संदीप सिंह को भी एक आरोपी के रूप में देखा जाने लगा। संदीप सिंह का नाम भी इस केस में सीबीआई के आने के पहले से ही जोड़ा जाता रहा है। जब मीडिया में अलग-अलग तरह के बयान दिए जाने लगे तो संदीप सिंह पर शक और गहरा होता गया। संदीप सिंह ने अपना बयान जारी करते हुए कहा है कि जो लोग भी उनका कनेक्शन सुशांत केस से होने की अफवाहें उड़ा रहे हैं वह उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करेंगे।

संदीप सिंह के मीडिया सलाहकार दीपक साहू ने अपने ही ट्विटर अकाउंट से इसकी जानकारी दी है।ट्विटर पर लिखते हुए उन्होंने कहा कि संदीप सिंह उन लोगों के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करवाने जा रहे हैं जो अफवाह उड़ा रहे हैं और जो लोग उन पर झूठे आरोप लगा रहे हैं। अखबार से बातचीत में संदीप साहू ने कहा कि मानहानि केस दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और आने वाले दिनों में इसकी विस्तृत सूचना दी जाएगी।

संदीप सिंह वही शख्स है जो सुशांत की मौत के बाद अस्पताल से लेकर अंतिम संस्कार तक शामिल थे और सभी जरूरी दस्तावेजी कार्य उन्होंने ही पूरा किया था। सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने भी संदीप सिंह पर अपना शक जाहिर किया था और परिवार की तरफ से यह भी कहा था कि परिवार का जब कोई शख्स उन्हें जानता ही नहीं तो वह शख्स इस मौत के बाद हर कार्य अपने जिम्मे में क्यों ले लिया था और सुशांत के दस्तावेज संदीप के पास कैसे आए?

सुशांत के अंतिम संस्कार के बाद संदीप सिंह को किसी ने नहीं देखा और ना ही सुना। इससे मीडिया में तरह-तरह के बयान आने लगे। सुशांत के ही एक दोस्त ने यह दावा किया था कि संदीप सिंह लंदन भरने की योजना बना रहे हैं और दस्तावेज भी जा के सारे कार्य पूरे हो चुके हैं।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here