DESK :बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मिस्ट्री केस में हमेशा हमलावर और उनके परिवार को लेकर कई तरह के बयान देने वाले शिवसेना नेता संजय राउत ने आज यू-टर्न ले लिया. सुशांत पर अपने ही बयानों को लेकर चर्चा में आए नेता संजय राउत के सुर आज बदले-बदले से नजर आए.

सुशांत के परिवार पर आरोप लगाने वाले संजय राउत आज उनके साथ खड़े नजर आए.संजय राउत ने कहा कि हमारी संवेदनाएं सुशांत के परिवार के साथ है. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि सुशांत हमारे बेटे जैसा था उनके परिवार को न्याय जरुर मिलेगा.

संजय राउत ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत हमारा बेटा था. वह मुंबई में रहते थे और अभिनेता थे. बॉलीवुड मुंबई का परिवार है. हमारी क्या दुश्मनी होगी? यहां तक कि हम चाहते हैं कि उसके परिवार को न्याय मिले. हम चाहते हैं कि उनकी मौत के पीछे का राज सामने आए. इसके साथ ही उन्होंने अपने बयानों को लेकर सफाई देते हुए कहा कि हमारे बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया जा रहा है. मेरे कहने का मतलब कतई वो सब नहीं है जो दिखाया जा रहा है. उन्होने कहा कि मुंबई पुलिस पर विश्वास रखें और अगर आपको लगता है कि पुलिस अपना काम नहीं कर रही है तो सीबीआई की मांग कर सकते हैं.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here