DESK : सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 2 महीने से ज्यादा बीत गए हैं. इन सबके बीच हर दिन कई सारे नए खुलासे हो रहे हैं. इन खुलासों के होने के बाद मामला धीरे-धीरे और उलझता जा रहा है. कुछ दिन पहले इस केस में ड्रग्स का एंगल सामने आया था, जिसके बाद एनसीबी इस मामले की जांच में जुट गई है.

जांच के दौरान एनसीबी ने दो ड्रग्स पैडलर को हिरासत में लिया है. खबर के मुताबिक इसका संबंध रिया के भाई शोवित चक्रबर्ती से है. एक ड्रग्स पैडलर से शोविक का सीधा कनेक्शन सामने आ रहा है. इन सब के बीच शोविक का एक चैट सामने आया है, जिसमें वह ड्रग्स डिलर से बात कर रहा है .
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सामने आई चैट में यह देखा जा रहा है कि रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती भी ड्रग्स लेते थे. सीबीआई ने रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती की सितंबर साल 2018 की व्हाट्सएप चैट रिकवर की है, इस चैट में वो किसी से अपने पिता के लिए ड्रग्स भेजने की बात कर रहा हैं. जिसके बाद यह कयास लगाया जा रहा है कि शोविक ने यह चैट ड्रग सप्लायर के की है.

इस चैट में शोविक ने लिखा है कि-भाई कहां है?
सामने वाले का जवाब है- घर पर हूं क्या हुआ?
शोविक- बूम चाहिए भाई. पापा को चाहिए. उनको पता नहीं चला कि उनका माल खत्म हो गया है.

सामने-लोल, मेरा भी खत्म हो गया है स्कोरिंग टुमारो.

शोविक- हा हा हा हा ओके भाई.
शोविक चक्रवर्ती ने अपनी इस बातचीत में अपने पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती का जिक्र किया है. ऐसे में सवाल तो जाहिर है कि वह ड्रग्स के बारे में जानते थे. हालांकि इंद्रजीत चक्रवर्ती ड्रग्स सप्लाई करते थे, या खुद लेते थे या फिर उनका इससे कोई लेना-देना था या नहीं इसकी अभी कोई साफ जानकारी सामने नहीं आई है.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here