DESK : बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रबर्ती की मुश्किलें बढ़ गई है. शोविक चक्रवर्ती पर शिकंजा के बाद अब रिया की गिरफ्तारी की बारी आती दिखाई दे रही है. एनसीबी की टीम ने रिया को समन जारी किया था, जिस का सम्मान करते हुए रिया एनसीबी के दफ्तर पहुंच गई है, जहां उनसे पूछताछ की जा रही है. ऐसी खबर आ रही है कि रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार भी किया जा सकता है.
Get Daily City News Updates


रिया के एनसीबी ऑफिस जाने के साथ ही उनके वकील सतीश मानशिंदे ने स्टेटमेंट जारी कर कहा है कि रिया एनसीबी के आदेशों का पालन करेंगी और बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस मामले में पूछताछ के लिए वे तैयार हैं.

उन्होंने कहा कि- अगर किसी को प्यार करना गुनाह है तो रिया उसता अंजाम भुगतने के लिए तैयार हैं. वे गिरफ्तार होने के लिए भी तैयार हैं. एक मासूम शख्स होते हुए उन्होंने कोर्ट से किसी भी केस पर बेल की गुजारिश नहीं की है और उन्होंने मामले की जांच के दौरान सीबीआई, ईडी और एनसीबी का पूरा साथ दिया है.
Get Daily City News Updates
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में एनसीबी एक्टिव है. अभी तक इस केस में कई लोग गिरफ्तार हो चुके हैं. वहीं रिया चक्रवर्ती के वकील ने भी ये स्टेटमेंट जारी कर कहा है कि रिया भी गिरफ्तारी के लिए तैयार है. पर इस स्टेटमेंट के साथ उन्होंने इमोशनल कार्ड भी खेला है.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here