DESK : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़ी इस वक्त की एक बड़ी खबर सामने आ रही है. सुशांत केस के मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती के वकील ने अब एक बड़ा बयान दिया है. रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने इंडिया टुडे से कहा कि प सुशांत की बहन प्रियंका को लेकर 8 जून को सुशांत और रिया के बीच में लड़ाई हुई थी.

जिसके बाद सुशांत ने रिया से घर छोड़कर चले जाने के लिए कहा और रिया उस समय घर चली गई. बता दें कि सोमवार को सुशांत केस में एक नया मोड़ सामने आया है. सुशांत और उनकी बहन प्रियंका के बीच 8 जून को हुए एक चैट के बारे में खुलासा हुआ है. जिसमें प्रियंका 8 जून को उन्हें एक दवा लेने की बात कह रही थी.

8 जून को जब रिया चक्रवर्ती सुशांत के घर पर मौजूद थी, तभी सुशांत अपनी बहन प्रियंका से बात कर रहे थे. सुबह 10 बजे के करीब सुशांत की बहन प्रियंका ने उन्हें एक दवा 1 हफ्ते तक लेने को कहा था. उसके बाद एक दूसरे दवा को नाश्ते के बाद लेने की बात कही थी. उन दोनों की सारी बातें मैसेंजर पर हुई थी. रिया के वकील ने कहा कि इन्हीं दवाइयों को लेकर और सुशांत और रिया के बीच झगड़ा हो गया या नहीं चाहती थी कि सुशांत प्रियंका का बताया हुआ दवा लें इसके बाद दोनों के बीच झगड़ा हो गया और सुशांत ने उन्हें घर छोड़कर चले जाने के लिए कहा. और रिया चक्रवर्ती सुशांत का घर छोड़कर चली गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here