DESK : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मिस्ट्री केस हर रोज उलझते जा रहा है. परिवार के तरफ से हर दिन कई खुलासे किए जा रहे हैं. तो वहीं ईडी भी उनकी रुमर्ड गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से दो बार पूछताछ कर चुकी है. इन सब के बीच ईडी को ये जानकारी हाथ लगी है कि पिछले साल रिया सुशांत को लेकर कहां-कहां गई है.

सुशांत केस में लगातार शक के दायरे में खड़ी रिया चक्रवर्ती की अब जांच एजंसियों ने ट्रैवल हिस्ट्री खंगालनी शुरू दी है, जिसमें कई सारे राज बाहर आए हैं. खबर के मुताबिक पूछताछ के दौरान रिया ने ईडी को बताया कि पिछले साल वो उनके भाई और सुशांत तीनों यूरोप टूर गए थे. इसी दौरान इटली के एक हैरिटेज होटल में सभी रुके थे,जहां सुशांत यहा एक पेंटिंग को देखकर डर गए थे. रिया का दावा है कि यही से सुशांत की तबीयत खराब हो गई थी. अब ईडी ट्रैवल हिस्ट्री से ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि रिया सुशांत को लेकर कहां-कहां गई. रिया का मोबाइल लोकेशन को ट्रेस कर सारी चिजों का पता लगाया जा रहा है.


देखिए मोबाइल लोकेशन के आधआर पर रिया की ट्रैवल हिस्ट्री….

10 अक्टूबर 2019 को रिया महाराष्ट्र के गोवा रेंज में थी.

28 अगस्त 2019 और 21सितंबर को भी रिया महाराष्ट्र और गोवा रेंज के ही टॉवर लोकेशन में थी.

29 सितंबर को रिया दिल्ली की टावर लोकेशन रेंज में ट्रैक हुई.

3-9 अक्टूबर 2019 तक रिया फ्रांस में सुशांत और शौविक के साथ थी.

09 से लेकर 11 अक्टूबर तक रिया, सुशांत और शौविक स्विट्जरलैंड में थे.

11 अक्टूबर को वे सभी वापस फ़्रांस लौट आए औऱ उसी दिन फिर सभी स्विट्जरलैंड वापस चले गए और 12 अक्टूबर तक रुके.

इस ट्रैवल पर अब पेंच ये फंस रहा है कि ऐसा क्या हुआ कि एक ही दिन में फ्रांस स्विट्जरलैंड की 2 बार विजिट हुई. क्यों बार-बार स्विट्जरलैंड आना जाना होता रहा.

13 अक्टूबर को सुशांत रिया और शौविक के साथ इटली पहुंचे तो सुशांत के साथ मानसिक परेशानियों का दौर शुरू हुआ.

21 अक्टूबर तक तीनों इटली में ही थे, जहां सुशांत की हालत बिगड़ गई थी. रिया ने पेंटिंग और भूत-प्रेत की कहानियों का जिक्र किया.

21 अक्टूबर को रिया, सुशांत और शौविक के साथ फिर ऑस्ट्रिया गई और वहां 27 अक्टूबर तक रुकी. रिया ने ईडी को बताया कि उन्होंने वहां सुशांत की बिगड़ी हालत सुधारने के लिए 4 दिन डी-टॉक्सिफिकेशन का कोर्स भी करवाया था.लेकिन सुशांत की जिद की वजह से सभी 28 अक्टूबर को वापस मुंबई आ गए.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here