DESK : इस वक्त की बड़ी खबर सुशांत सिंह राजपूत मिस्ट्री केस से जुड़ी हुई आ रही है, जहां पूछताछ के दौरान मुख्य आरोपी रिया चक्रबर्ती ने सीबीआई अधिकारी नूपुर प्रसाद से बदतमीजी की है. बताया जा रहा है कि नूपुर प्रसाद के सवालों से रिया भड़क गई और उनसे तेज आवाज में बहस करने लगी.

पहले तो रिया को शांत कराया गया लेकिन उसकी हरकत को देखकर नूपुर प्रसाद ने तुरंत मुंबई पुलिस को इंफॉर्मेशन दिया. जिसके बाद मुंबई पुलिस की 4 महिला महिला कॉन्स्टेबल को डीआरडीओ ऑफिस बुलाया गया और उसके बाद उन्होंने रिया को संभाला गया.

बता दे कि रिया पूछताछ के दौरान तेज आवाज में बहस करके अपने आप को सच करार दे रही है. इस से पहले रिया ने ड्रग्स से जुड़े सवाल को लेकर भड़क गई. रिया बीच-बीच में परेशान होकर सीबीआई के अधिकारियों से तेज आवाज में बात कर अपने आप को बेगुनाह बता रही थी.

तेज आवाज में जवाब देने पर सीबीआई कीएसपी नूपुर प्रसाद ने उनसे बोला, ‘अगर हमने जल्दबाजी में तुम्हे जेल भेज दिया, तो तुम कभी भी अपने आपको सच्चा साबित नहीं कर पाओगी. इसलिए बेहतर है कि तुम हमारी जांच में सहयोग करो, हमे सुशांत की मौत का मोटिव पता करना है. इसलिए हमने आपको यहां बुलाया है.’
See Daily City News

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here