DESK : सुशांत सिंह राजपूत मिस्ट्री केस में अब एक नया खुलासा हुआ है. सुशांत के निधन के 2 महीने बाद पहली बार रिया चक्रवर्ती ने मीडिया के सामने खुलकर बोला है. इंडिया टुडे के साथ एक इंटरव्यू के दौरान रिया ने सुशांत को लेकर कई खुलासे हुए किए हैं. रिया ने बताया कि सुशांत क्लस्ट्रोफोबिया था. उन्हें फ्लाइट में बैठने से डर लगता था. यूरोप टूर के लिए जब सुशांत और रिया साथ जा रहे थे तो उसने फ्लाइट में बैठने से पहले एक दवाई खाई थी.

Loading...

रिया चक्रबर्ती के इस बयान के सामने आते ही सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने इसका करारा जवाब दिया है. अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुशांत सिंह राजपूत का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे प्लेन उड़ाते नजर आ रहे हैं. अंकिता ने इस वीडियो के साथ ही कैप्शन लिखा है कि क्या यही क्लस्ट्रोफोबिया? तुम हमेशा से उड़ना चाहते थे और तुमने यह किया भी और हम सभी को आप पर गर्व है’. अब अंकिता द्वारा शेयर किया गया वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसके साथ ही सुशांत के फैंस रिया चक्रवर्ती से यह सवाल कर रहे हैं कि जब सुशांत को फ्लाइट पर बैठने में डर लगता था तो उन्होंने यह फ्लाइट कैसे उड़ाया था.

बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने न्यूज चैनल इंडिया टुडे को बातचीत में बताया था कि सुशांत फ्लाइट में बैठने से डरते थे. रिया के मुताबिक ‘इसी डर से बचने के लिए वो एक दवा लेते थे, जिसका नाम मोडाफिनिल था. जो उन्हें हरेश शेट्टी नाम के मनोचिकित्सक ने लिखकर दी थी. ये दवा उनके पास हमेशा रहती थी. शायद हर फ्लाइट से पहले वो उसे लेते होंगे.’
See Daily City News

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here