सीबीआई जांच के पांचवें दिन, बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स का एंगल साफ-साफ दिखने लगा था। रिया चक्रवर्ती के व्हाट्सएप चैट डीकोड होने के बाद रिया चक्रवर्ती पर नारकोटिक्स की जांच भी शुरू होने वाली है। उस चैट ने यह साफ कर दिया है, की रिया चक्रवर्ती ड्रग्स डीलर के संपर्क में थी और ड्रग्स खरीदा करती थी। मगर वह ड्रग्स किसे दिया जाता था यह अब जांच एजेंसी पता करेगी |

अपने बचाव में रिया चक्रवर्ती ने चैनल को दिए एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में बोला कि जब वो यूरोप ट्रिप पर गई थी उसी दौरान उन्हें सुशांत के डिप्रेशन के बारे में पता चला। रिया ने कहा-यूरोट्रिप पर जाने के दिन सुशांत ने कहा कि उसे फ्लाइट में बैठने से क्लस्ट्रोफोबिया है वह दवाई लेता है। उसने फ्लाइट में जाने से पहले वह दवाई ले ली थी। वहां पहुंचकर वे लोग पेरिस लैंड हुए 3 दिन तक सुशांत कमरे से नहीं निकले। फिर वे लोग स्वीटजरलैंड गए वहां सुशांत काफी खुश थे फिर इटली गए। गोथिक होटल में ठहरे। क्योंकि कमरे में डोम टाइप स्ट्रक्चर था तो मैं (रिया)डर गई और सुशांत उस रात सो ना सके । मैंने (रिया)कहा कि यहां से चेक आउट कर लेते हैं तो उसने मना कर दिया फिर सुशांत की हालत और खराब हो गई।

सुशांत से बात करने पर यह पता चला कि सुशांत सन 2013 में डिप्रेशन में पहली बार गए थे। तब वह साइकेट्रिक से मिले और एक खास दवाई लेने से ठीक हो गए। बीच-बीच में उन्हें एंग्जायटी (गुस्सा भरा) अटैक आते थे, उनकी खराब तबीयत की वजह से ही यूरोप ट्रिप से हमें बीच में लौटना पड़ा था।

रिया चक्रवर्ती इस इंटरव्यू के जरिए यह साफ करना चाहती हैं कि सुशांत उनके आने के पहले से ही डिप्रेशन में थे | मगर यह कितना सच है किसी भी आगे जांच में ही सामने आ सकेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here