DESK : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मिस्ट्री केस में आज आरोपों का सामना कर रही उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती का बड़ा और पहला बयान सामने आया है. पहली बार रिया चक्रवर्ती के तरफ से कोई बयान जारी किया कर सुशांत मामले को लेकर सफाई दी गई है.

इस बयान में रिया के तरफ से उनके वकील ने बताया कि आखिर रिया ने 8 जून को सुशांत का घर क्यों छोड़ा था. सतीश मनेशिंदे के मुताबिक सुशांत अपनी मौत से पहले बहुत परेशान थे और लगातार रो रहे थे. वे अपनी बहन को कॉल कर अपने पास बुला रहे थे और उनकी बहन उनके पास आईं थीं.

रिया के तरफ से बताया गया है कि “सुशांत अपने परिवार को फोन कर रहा था और मुंबई से निकलने के अपने फैसलों के बारे में बता रहा था और उन्हें अपने पास आने को कह रहा था. कई दिनों तक फोन पर सुशांत के रोने के बाद उनकी बहन मीतू 8 जून 2020 को उनके पास आकर रहने के लिए राजी हो गईं. इसी वजह से सुशांत ने कहा था कि रिया अपने परिवार के साथ रहे. रिया खुद अपनी एंग्जाइटी और पैनिक अटैक्स से परेशान थी. सुशांत की देखभाल करने के चलते स्थिति और बिगड़ गई थी. हालांकि रिया अपने परिवार के पास जाना चाहती थी लेकिन वो सुशांत को छोड़ने में बिलकुल भी सहज नहीं थी.”

सुशांत के कहने पर ही रिया उनका घर छोड़कर अपने परिवार के पास रहने गई थी. रिया की हालत को देखते हुए सुशांत ने उन्हें घर जाने को कहा था. ये सारी बातें रिया के तरफ से बताई गई है. इसके साथ ही रिया ने सुशांत के परिवार के द्वारा अपने उपर लगाए गए इल्जाम को भी गलत बताया है.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here