DESK : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मिस्ट्री केस की जांच अब सीबीआई करेगी. वहीं इस मामले में शुक्रवार को ईडी ने रिया चक्रवर्ती से 9 घंटे से पूछताछ की. इस दौरान उनकी संपत्ति, फ्लैट और सुशांत के बिजनेस को लेकर भी पूछताछ की गई.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ईडी के कई सारे सवाल को रिया चक्रवर्ती ने टाल दिया. यानि की रिया ने जांच में सहयोग नहीं किया. कई सवालों के जवाब में रिया चक्रवर्ती ने कहा कि उन्हे सही-सही कुछ भी याद नहीं हैं. इन सब के बीच रिया के चक्रवर्ती ने वकील ने बताया है कि रिया के पास सुशांत का क्या-क्या है.

रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने रिया की ओर से कुछ पिक्चर शेयर की है, जिसमें सुशांत की हैंडराइंटिंह में कुछ लिया है और एक बोतल है जिसपर छिछोरे लिखा है. सतीश मानेशिंदे ने रिया के हवाले से सुशांत द्वारा लिखे गए नोट्स के बारे में बताया है. वकील के तरफ से यह कहा गया कि सुशांत की ये पॉप्रर्टी रिया के पास है. सुशांत के हैंडराइंटिंग में लिखे इस नोट में लिखा है,”मैं अपने जीवन में बहुत खुश हूं. मेरी लाइफ में बेबू के आने के लिए में आभार व्यक्त करता हूं. मेरी लाइफ में सर के आने से मैं खुश हूं, मेरी लाइफ में मैम के आने से मैं खुश हूं. मेरी लाइफ में फज के आने से मैं खुश हूं. इन सभी के मेरे लाइफ में आने से मैं बहुत ही खुश हूं. ”

रिया के तरफ से उनके वकील ने बताया कि रिया ने कहा,”यह सुशांत की हैंडराइटिंग है. लिल्लू शोविक है, बेबू मैं हूं, सर मेरे डैड हैं, मैम मेरी मां हैं और फज उनका(सुशांत) कुत्ता है.”

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here