DESK : दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मिस्ट्री केस की जांच सीबीआई ने शुरू कर दी है.आज सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से सीबीआई ने 8 घंटे पूछताछ की. इस दौरान उनके भाई से भी पूछताछ की गई. रिया चक्रवर्ती जैसे ही सीबीआई के पास से निकली उन्हें पुलिस की भारी सुरक्षा में घर पहुंचाया गया.

बता दें कि गुरुवार को रिया चक्रवर्ती ने कई चैनल्स को इंटरव्यू दिया. इस दौरान उन्होंने सुशांत,उनके परिवार और सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे पर जमकर हमला बोला. रिया ने अंकिता पर हमला करते हुए कहा कि वो रिएक्ट तो ऐसे कर रहीं हैं जैसे सुशांत की विधवा हैं. इतना ही नहीं रिया ने बताया कि उन्होंने सुशांत के ही दोस्त के साथ सगाई कर ली है.

र‍िया चक्रवर्ती ने एक चैनल को बताया कि अंकिता लोखंडे ने कैसे आसानी से सुशांत की व‍िधवा का रूप ले ल‍िया जबकि सुशांत के दोस्‍त से ही उन्‍होंने सगाई की है.इसके आगे रिया ने कहा कि सबसे अजीब बात ये है कि वे सुशांत के दोस्‍त से ही सगाई करके वो सुशांत के घर में ही रह रही थी लेकिन चार साल तक बात नहीं की. रिया ने कहा कि अंकिता ये दावा भी कर रही हैं कि सुशांत ने एक साल पहले फोन कर के कहा क‍ि मैं उसे प्रताड़‍ित कर रही हूं.

र‍िया ने आगे कहा, ‘अंकिता ने एक ही तस्‍वीर दुनिया को दिखाई है कि वो अपने उस घर का पैसा दे रही हैं जो लगभग 1 करोड़ था, जबकि उस घर के बाकी के 3-4 करोड़ रुपये सुशांत ईएमआई के रूप में भरता था. मुझे तो ये सब आर्थिक गड़बड़ी लग रहा है.’ इस इंटरव्‍यू में रिया ने अंंकिता पर तमाम कई तरह के आरोप लगाए.
See Daily City News

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here