DESK : बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती इन दिनों बेहद चर्चा में है. सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती समेत उनके परिावर पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. सुशांत के पिता ने एक वीडियो जारी कर कहा है कि रिया चक्रवर्ती उनके बेटे की हत्यारी है. पुलिस को उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लेना चाहिए.

इन सब के बीच सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत मिस्ट्री केस की जांच तेज कर दी है. आज लगातार दूसरे दिन रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की गई. लेकिन सीबीआई सुत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि रिया कई सारी बातों का जवाब नहीं दे रही है. रिया कई सवालों पर चुप रह जा रही है और फिर वहीं पुरानी कहानी दोहरा रही है. इन सब के बीच अब रिया का ड्रग्स कनेक्शन भी सामने आया है और अब इसे लेकर भी पूछताछ की जाएगी.

इन सब के बीच हम आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती का कुछ समय आगरा में भी गुजरा है. रिया इन आगरा से मुंबई कैसे पहुंची ये आपको बताते हैं. रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती आर्मी में डॉक्टर थे. 2002 में उनकी पोस्टिंग ताज नगरी आगरा में हुई. रिया की उम्र उस समय 13-14 साल की थी. रिया और उसके भाई शौविक का एडमिशन सेंट क्लेयर्स स्कूल में कराया गया.

स्कूल के प्रिंसिपल फादर भास्कर जेसुराज ने बताया कि रिया ने 2002 से 2007 के बीच सेंट क्लेयर्स में शिक्षा प्राप्त की है.रिया पढ़ाई में बहुत तेज थीं और खेलकूद समेत दूसरी एक्टिविटी में भी आगे रहती थी. रिया अपने टीचर की भी फेवरेट थे.उसके बाद रिया ने इंजीनियरिंग में एडमिशन ले लिया और फिर वहीं से उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा.

रिया चक्रवर्ती ने अपने करियर की शुरुआत 2009 में छोटे पर्दे के एमटीवी रियलिटी शो टीवीएस स्कूटी Teen Diva से की थी. वह इस शो की विजेता तो नहीं बन सकी और रनरअप बनकर उन्हें संतोष करना पड़ा. उसके बाद वह एमटीवी के कई शोज को होस्ट करती नजर आईं. रिया ने बॉलीवुड में फिल्म ‘मेरे डैड की मारुती’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. 2012 में उन्होंने तेलुगु फिल्म तुनेगा-तुनेगा से अपने अभिनय करियर का डेब्यू किया. इस फिल्म में उन्होंने निधि नाम की भूमिका अदा की थी. उसके बाद वह हिंदी फिल्म ‘सोनाली केबल’ में नजर आई. हालांकि रिया अभी भी बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के लिए संघर्ष कर रही हैं.आज रिया चक्रवर्ती अपने ही बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत केस में कई आरोपों का सामना कर रहीं हैं.

See Daily City News
See Daily City News

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here