DESK : दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मिस्ट्री केस में आए दिन कई नए खुलासे हो रहे हैं. परिवार ने सुशांत की रुमर्ड गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. जिसके बाद अब इस मामले की जांच मुंबई पुलिस, बिहार पुलिस, सीबीआई और ईडी कर रही है.

इन सब के बीच सुशांत औऱ रिया के कॉल डिटेल, मैसेज को लेकर हर दिन कई बड़े खुलासे सामने आ रहे हैं. रिया चक्रवर्ती के कॉल डिटेल को लेकर एक और बड़ा खुलासा हुआ है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रिया बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज से संपर्क में थीं. आमिर खान, श्रद्धा कपूर से लेकर आदित्य रॉय कपूर, रकुल प्रीत सिंह का नाम शामिल हैं.

मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि आमिर खान को रिया ने कॉल किया था और आमिर ने रिया से तीन मैसेजेस के जरिए बात की है.इसके साथ ही रिया ने एक्ट्रेस रकुल प्रीत को 30 बार कॉल किया था और रकुल ने रिया को 14 कॉल. दोनों की बात मैसेज से भी हुई थी. वहीं आदित्य रॉय कपूर को रिया ने 16 बार कॉल किया है और उन्होंने रिया को सात बार कॉल किया.रिया ने श्रद्धा कपूर तीन बार कॉल किया तो वहीं श्रद्धा ने रिया से दो बार फोन कर बात की. सोनू के टीटू की स्वीटी के एक्टर सनी सिंह को रिया ने 7 बार कॉल किया और सनी ने रिया को 4 बार कॉल किया. राणा दग्गुबाती को रिया ने 7 बार कॉल कर संपर्क किया तो वहीं राणा ने रिया को 4 बार कॉल किया.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here