DESK :सुप्रीम कोर्ट में रिया की याचिका पर सुनवाई चल रही है. रिया ने मीडिया ट्रायल को बंद करने की अपील की है. तो वहीं दूसरी तरफ ईडी से लेकर सीबीआई तक ने सुशांत सिंह राजपूत मिस्ट्री केस की जांच शुरू कर दी है. सोमवार को सीबीआई ने जहां सुशांत के परिवार का स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया तो वहीं ईड़ी ने रिया, समेत कई लोगों से पूछताछ की.

रिया चक्रवर्ती से लंबी पूछताछ के बीच मीडिया में एक बड़ी खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसा रिया जब सुशांत से झगड़ा करके उनके घर से गई थी तो उन्होंने सुशांत का नंबर ब्लॉक कर दिया था. इस दौरान 8 से 13 जून के बीच रिया के नंबर से महेश भट्ट के मोबाइल नंबर पर 16 बार कॉल की गई है.

एक टीवी चैनल ने ईडी के सूत्रों के अनुसार बताया है कि रिया के नंबर से महेश भट्ट के नंबर पर 8 जून से लेकर 13 जून तक 16 कॉल की गई थी.वहीं खबर के मुताबिक सोमवार को भी रिया ने ईडी के कई सवालों का जवाब नहीं दिया. ईडी को रिया के इनकम टैक्स रिटर्न्स में कई गड़बड़ी दिखाई दी. इनकम और संपत्ती में बड़े अंतर दिखाई दिए. बता दें कि सुशांत के पिता ने अपने बेटे के अकाउंट से 15 करोड़ रुपये ट्रांसफर करने का आरोप लगाया है.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here