DESK : पटना सुशांत डेथ मिस्ट्री की जांच करने गई पटना पुलिस की टीम के चारों अफसर स्पाइसजेट की फ्लाइट से मुंबई से पटना लौट आए. पटना आने के बाद आईजी संजय सिंह और एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा से मिले, करीब डेढ़ घंटे तक टीम के साथ इन दोनों अधिकारियों की बैठक हुई.

टीम ने सारे साक्ष्य भी उन्हें सौंप दिए हैं. पुलिस का दावा है कि काफी सबूत हाथ लगे हैं. आईजी ने कहा कि जांच में जो तथ्य सामने आए हैं इसके बारे में बता नहीं सकते. मामला सीबीआई को जा चुका है इसलिए कुछ भी कहने की हालत में नहीं है.

वही खबर के मुताबिक पटना पुलिस को रिया के खिलाफ कई अहम सबूत मिले हैं. पुलिस सुशांत और रिया के बीच हुए लेनदेन की करीब 50 पन्ने का बैंक अकाउंट स्टेटमेंट लेकर पहुंची है. इसके साथ ही सुशांत और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के बीच व्हाट्सएप पर हुई बातचीत का 13 पन्ने का स्क्रीनशॉट भी है. इसके साथ ही घटना वाले दिन सुशांत के साथ मौजूद रहे उनके दोस्त, कुक सहित पुराने नौकरों समेत 12 लोगों का बयान भी है.

इन सब के बीच एक बड़ा सवाल यह है कि पिछले 2 सालों में रिया ने मुंबई में दो फ्लैट खरीदे हैं. जवाल यह है कि जब रिया की आमदनी 15 से 18 लाख की थी तो इतनी कम आमदनी के बावजूद उसने दो-तीन साल के दौरान करोड़ों का फ्लैट कैसे खरीद लिया. एक मुंबई के सबसे वीआईपी इलाके खार में तो दूसरी नवी मुंबई में है. नवी मुंबई की फ्लाइट रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती के नाम पर है.


सुशांत की एक कंपनी का जो पता है वह नवी मुंबई वाले फ्लैट का ही. इन सब के बीच चौंकाने वाली बात यह है कि सुशांत ने पिछले 2 सालों में एक भी प्रॉपर्टी नहीं खरीदी है. पुलिस के पास सुशांत और रिया के बीच बैंक खाते से मोटी रकम की लेनदेन की डीटेल है.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here