DESK : सुशांत सिंह राजपूत मिस्ट्री केस मामले में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से सीबीआई की लगातार पूछताछ जारी है. सोमवार को चौथे दिन भी रिया से पूछताछ की जाएगी. इन सबके बीच रिया चक्रवर्ती की वह गाड़ी सुर्खियों में आ गई है जिससे वह सीबीआई दफ्तर और ईडी दफ्तर तक का सफर तय करती हैं.

Loading...

शनिवार से तो रिया को मुंबई पुलिस की मदद से ही सीबीआई दफ्तर लाया जा रहा है., लेकिन इससे पहले वह एक ग्रे रंग की इनोवा में आ रही थी. बताया जा रहा है कि यह इनोवा किसी मिथुन गोले की है. वहीं इससे पहले रिया को पूछताछ के लिए ईडी ऑफिस भी बुलाया गया था. इस दौरान रिया से कई बार पूछताछ की गई थी.

रिया चक्रवर्ती ईडी ऑफिसग्रे कलर की Ford Endeavour में आया करती थीं. उस गाड़ी का नंबर MH 46 AX 6969 है और उसके मालिक सुवेद लोहिया बताए जा रहे हैं. सुवेद का हॉस्पिटैलिटी इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम है. सुवेद ने तो सलमान खान की फिल्म जय हो तक में काम किया है. वे अभिषेक कपूर की फिल्म आर्यन में भी दिखे थे. ऐसे में उनकी गाड़ी में रिया का आना मायने रखता है.

वैसे सुशांत की मौत के बाद सुवेद ने भी सोशल मीडिया पर एक इमोशनल मैसेज लिखा था. उन्होंने लिखा था कि वे आज भी तारों में सुशांत को ढूंढा करते हैं. उनकी पोस्ट से ऐसा लगता है कि सुशांत को पहले से जानते थे. खैर ईडी ने जब तक पूछताछ की थी, रिया हमेशा इसी गाड़ी में आती दिखी थीं.
Get Daily City News Update

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here