रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूज़ा बॉलीवुड के बेहद क्यूट कपल हैं. दोनों की कैमिस्ट्री भी कमाल है, जिसका अंदाज़ा सोशल मीडिया के ज़रिए ख़ूब होता है. मगर, अब एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें रितेश देशमुख एक्ट्रेस प्रीति ज़िंटा को हग और किस करते नज़र आ रहे हैं, जिसे देख जेनेलिया का मूड बिगड़ जाता है और फिर वो उनकी ख़बर लेती हैं.

यह वीडियो जेनेलिया ने ख़ुद शेयर भी किया है. मगर, ट्विस्ट यह है कि यह एक मज़ाकिया वीडियो है, जिसे रितेश और जेनेलिया ने ख़ुद तैयार किया है. इस वीडियो में रितेश और प्रीति की पुरानी क्लिप का इस्तेमाल किया गया है, जो किसी इवेंट के रेड कार्पेट की है. रितेश, प्रीति से मिलते हैं और उन्हें हग करने के साथ हाथों पर किस करते हैं. पास खड़ी जेनेलिया यह सब देख रही हैं और उनके चेहरे से लग रहा है, जैसे वो रितेश-प्रीति को देखकर बोर हो रही हैं.

जेनेलिया ने वीडियो में जोड़ा क्लिप

अपने इन्हीं भावों को आगे बढ़ाते हुए जेनेलिया ने वीडियो में एक ताज़ा क्लिप जोड़ दी है, जिसमें वो रितेश को पीटने का उपक्रम करती हैं और रितेश बचने का. बैकग्राउंड में राम लखन का लोकप्रिय गाना क्या किया क्या किया बजता है. इस वीडियो के साथ जेनेलिया ने लिखा- वायरल वीडियो के प्यार, रितेश औ सबसे प्यार टिंग टिंग प्रीति के लिए.

अभिषेक बच्चन ने भी दी प्रतिक्रिया

रितेश और जेनेलिया का यह मज़ाकिया वीडियो ख़ूब पसंद किया जा रहा है. अभिषेक बच्चन ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. बता दें, रितेश और जेनेलिया अक्सर ऐसे वीडियो बनाकर अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स से अपलोड करते हैं. बता दें, जेनेलिया ने रितेश के साथ फ़िल्म तुझे मेरी कसम से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. दोनों की साथ में आख़िरी फ़िल्म तेरे नाल लव हो गया है, जो 2012 में आयी थी. इसके बाद रितेश और जेनेलिया ने शादी कर ली. दोनों के दो बेटे रियान और राहिल हैं.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here