DESK : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां सालों की मोहब्बत के बाद प्रेमिका की निर्मम तरीके से हत्या करने के बाद प्रेमी ने खुद सुसाइड कर लिया. दोनों का शव लखनऊ के एक होटल के कमरे से बरामद किया गया है.

इन सबके बीच सबसे अजीब बात यह है कि यूवती के गर्दन पर 50 से ज्यादा घाव मिले हैं. यानि की युवती की बड़ी निर्ममता से हत्या की गई है. मामला यूपी के कृष्णा नगर के मोमेंट होटल का है. जहां गुरुवार की सुबह कमरा नंबर 310 से प्रेमी राहुल और उसकी प्रेमिका नैन्सी का शव मिलने से हड़कंप मच गया.

नैंसी की लाश बेड पर पड़ी थी जबकि राहुल का शव फंदे से लटक रहा था. होटल मैनेजर ने बताया कि बुधवार की दोपहर 12 बजे दोनों होटल पहुंचे थे और उन्होंने 310 कमरा नंबर किराए पर लिया. उसने बताया कि दोनों खुश थे. होटल मैनेजर के मुताबिक आज सुबह जब कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो पुलिस को इसकी सूचना दी गई. जिसके बाद दरवाजा तोड़ा तो राहुल और नैन्सी का शव मिला.फॉरेंसिक टीम को कमरे में खून से सना एक चम्मच और बेल्ट मिली है. शुरूआती जांच में पता चला है कि नैंसी के हले में उस नुकीले चम्मच से तकरीबन 50 से ज्यादा वार किए गए, साथ ही बेल्ट से बुरी तरह पिटाई भी की गई.

नैंसी के पिता ने बताया कि दोनों एक साथ पढ़ते थे. राहुल एक दिन पहले घर आया और बहला फुसलाकर नैन्सी को साथ ले गया, जिसके बाद इसकी शिकायत कल रात को उन्होंने पुलिस में की थी.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here