पटना : को/रोना सं/क्रमण से बचने के लिए पटना व बिहार के विभिन्‍न शहरों के लोग अपनी हवाई यात्राएं टाल रहे हैं वहीं पहले से हुई बुकिंग भी रद्द हो रही है। पटना एयरपोर्ट के टिकट काउंटरों पर भी इसका भारी असर पड़ा है। विमानन कंपनी गो एयर की पटना से जाने वाली फ्लाइट में 30 प्रतिशत की बुकिंग कम हो गई है। इनमें अंतरराष्ट्रीय उड़ानों से कनेक्टिंग घरेलू उड़ानों के टिकट भी शामिल हैं। गो एयर के पटना एयरपोर्ट मैनेजर मनमोहन तिवारी ने कहा कि हवाई सेवाओं पर को/रोना ने व्यापक असर डाला है।

विमानन कर्मियों को भी एहतियात बरतने को कहा गया है। हालांकि यात्रियों को जागरूक किया जा रहा। कर्मियों को मास्क पहनने के निर्देश दिए गए हैं। इंडिगो की उड़ानों की बुकिंग पर भी इसका असर हुआ है। हालांकि बुकिंग में कितनी कमी आई है, इसका आकलन विशेषज्ञों की ओर से जारी है। स्पाइस जेट ने फिलहाल ऐसे हालात से मना किया। दिल्‍ली से पटना आ रही सौम्या ने बताया कि को/रोना वायरस से बचने के लिए उसने यात्रा रद्द कर दी। बिहार की प्राची वत्स ने बेंगलुरु से दिल्‍ली की हवाई यात्रा उसने संक्रमण से बचने के लिए एहितयातन रद्द कर दी है।

यात्रा ऐैकेज की बुकिंग पर भी असर : ट्रेवल्स एजेंसियों को भी को/रोना वायरस की वजह से भारी घाटा लगा है | गोवा, मनाली, शिमला व अन्य जगहों की रत पर असर का है | दुबई, गा , इंडोनेशिया सहित जगहों पर वीजा की उलझनों और को/रोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए लोग अपनी निर्धारित यात्राएं रद्द कर रहे हैं या जानकारी के बाद बुकिंग ही नहीं करा रहे।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here