MP का सिंगरौली शहर। यहां के माडा थाना क्षेत्र से एक बेहद ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां के रहने वाले एक शख्स पर उसकी बीवी ने ये आरोप लगाया है कि उसका पति ने उसके कैरेक्टर पर सवाल उठाते हुए उसके प्राइवेट पार्ट को सुई धागे से सिल दिया।

इस घिनौने वारदात को अंजाम देने के बाद पति घर से भाग गया है। इसके बाद महिला ने जाकर पुलिस में FIR दर्ज कराई। पुलिस ने इस मामले को काफी गंभीरता से लिया और आरोपी के खिलाफ कड़े सेक्शन में मामला दर्ज किया।

इस मामले पर सिंगरौली के एडिशनल एसपी अनिल सोनकर ने बताया कि यहां की एक महिला ने शिकायत दी कि उसका पति उसके चरित्र पर शक करता था। पति उसपर आरोप लगाता था कि उसके और लड़कों के साथ सेक्शुअल रिलेशन हैं। यही नहीं, पति का शक इतना बढ़ गया था कि उसने उसका प्राइवेट पार्ट सुई धागे से सिल दिया था.

साथ अनिल सोनकर ने इस मामले को बेहद ही अपमानजनक बताया और कहा कि अगर आरोप सच्चे हैं तो यह बेहद ही अमानवीय अपराध है और महिला को बहुत पीड़ा से गुजरना पड़ा होगा। उन्होंने बताया कि महिला का मेडिकल चेकअप हो चुका है और फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।

आपको बता दें कि इससे पहले UP के रामपुर में एक ऐसा ही मामला सामने आया था। जहां पर एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट को तांबे के तार से उसलिए सिल दिया था क्योंकि उसको शक था कि उसकी पत्नी के किसी दूसरे पुरुष के साथ फिजिकल रिलेशन हैं।

दो साल पहले ही दोनों की शादी हुई थी। पुलिस ने फौरन ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। पत्नी ने बताया था कि उसका पति अक्सर उसके ऊपर शक करता था। इसे लेकर दोनों के बीच खूब झगड़े भी होते थे. यही नहीं, आरोपी उसके साथ मारपीट भी करता था

साथ ही महिला ने बताया कि जब मैं सो रही थी तो उसने सुबह 6 बजे टांके लगाने की कोशिश की। मैं उठ गई, तो उसने मेरे मुंह में कपड़ा भर दिया और अपने पैरों से मेरा हाथ दबा दिया। और तब तांबे के तार से टांके लगाए। तो वहीं आरोपी पति ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी गलत काम कर रही थी। उसने कहा कि वो तो सुबह ही काम पर निकल जाता है।

फिर उसकी पत्नी रंगरलियां मनाती थी। नाजायज संबंध बनाती है। इसलिए उसने गुस्से में आकर उसके प्राइवेट पार्ट में तांबें के तार से टांके लगा दिए। फिलहाल तो ये आरोपी जेल में है और अपनी सजा का इंतजार कर रहा है। जबकी सिंगरौली के इस भगोड़े को पुलिस तलाश करने में लगी है।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here