DESK: कहते हैं छोटे बच्चों को कभी भी अकेले नहीं छोड़ना चाहिए, क्योंकि बच्चे को किसी भी अच्छे बुरे चीज की समझ नहीं होती है. एक ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से सामने आया है, जहां खेलते खेलते 1 साल के बच्चे ने जिंदा सांप को निगल लिया.
Get Daily City News Updates

Loading...

गनीमत यह रही कि बच्चे की मां की नजर सांप की पूंछ पर पड़ गई. मां ने बच्चे का मुंह खुलवाया और तत्काल पूछ पकड़कर सांप को बाहर खींच लिया. मामला फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र के भोलापुर की है. जहां अचानक खेल खेल में 1 साल का बच्चा जिंदा सांप को निगल गया. आनन-फानन में बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत स्थिर है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बच्चे के पिता धर्मपाल ने बताया कि उसका 1 साल का बेटा शनिवार की सुबह घर पर खेल रहा था. बच्चे के पास कहीं से एक सांप का बच्चा आ गया. जिसके बाद बच्चे ने उस सांप के बच्चे को मुंह में रख लिया और सांप धीरे-धीरे अंदर जाने लगा. तभी मां की नजर बच्चे की मुंह पर पड़ गई जहां से सांप का पूंछ दिखाई दे रहा था. मां ने आनन-फानन में सांप की पूंछ पकड़कर उसे बाहर निकाला. तब तक सांप के बच्चे की मौत हो चुकी थी. बच्चे के मुंह से निकाले गए सांप के बच्चे की लंबाई 7 इंच थी. परिजनों ने बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां तुरंत उसका इलाज शुरू किया गया. बच्चे की हालत स्थिर है.
Immediately Receive Daily CG News Updates

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here