बॉलीवुड का ड्रग्स कनेक्शन में जल्द ही 3 ग्रेड ए अभिनेताओं का नाम सामने आ सकता है, फिलहाल तो एमसीबी ने इस पूरे मामले की जानकारी नहीं दी, लेकिन सूत्रों ने इतना बताया है कि अब बॉलीवुड के ग्रेड ए एक्टर्स भी एनसीबी के रडार पर हैं जिनका नाम S,R,A अक्षर से शुरू होता है।

बॉलीवुड का ड्रग्स कनेक्शन रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के दौरान सामने निकाल कर आया था। जैसे-जैसे एनसीबी ने इस केस की गहराई से जांच करती गई तो बॉलीवुड के अनेकों सितारों के नाम सामने आने लगे।

अभी तक ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती और उनका भाई शोभित चक्रवर्ती सलाखों के पीछे है। और साथ ही साथ तीन बड़ी अभिनेत्रियों का नाम भी निकल कर सामने आया है जिनमें दीपिका पादुकोण ,सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, श्रद्धा कपूर भी शामिल है।

Immediately Receive Daily CG Newspaper Updates

लगातार एनसीबी इन तीनों हीरोइनों से पूछताछ कर रही है और साथ ही साथ इनके मोबाइल फोन भी जप्त कर लिए गए हैं। एनसीबी का कहना है कि ज्यादातर खुलासे व्हाट्सएप चैट के जरिए सामने आ रहे हैं, इसलिए जब किए गए मोबाइल से उन्हें चैट रिट्रीव करने में मदद मिलेगी।

लगातार एनसीबी द्वारा की जा रही जांच से पूरा बॉलीवुड परेशान है कई लोगों ने कहा कि कुछ सितारों की वजह से पूरा बॉलीवुड का नाम बदनाम हो रहा है। और बड़े बड़े अभिनेता और अभिनेत्रियों की छवि खराब की जा रही है। मगर एन सी बी की जांच जोरों शोरों से चल रही है और जल्द ही बॉलीवुड की पूरी ड्रग्स मंडली एनसीबी के शिकंजे में होगी।
Get Today’s City News Updates

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here