जब से एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोभिक चक्रवर्ती को ड्रग्स मामले में अपने गिरफ्त में लिया है तब से हर रोज नए-नए खुलासे सामने आ रहे हैं। इस मामले में कई छापेमारी और ड्रग पेडलर की गिरफ्तारी भी हो चुकी है, लेकिन एनसीबी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के चैट के जरिए ड्रग्स सिंडिकेट से जुड़े बड़े ड्रग्स पेडलर और माफियाओं तक पहुंचना चाहती है।

इस मामले में अब सबसे बड़ा नाम बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा दीपिका पादुकोण का आ रहा है। उनके नाम का खुलासा 3 साल पुराने व्हाट्सएप चैट के जरिए हुआ है।इस चैट में दीपिका अपनी मैनेजर करिश्मा से चैट करती बताई जा रही है। जिसमें पहले वह पूछती हैं कि क्या तुम्हारे पास माल है।

इस पर करिश्मा कहती हैं हां लेकिन घर पर है मैं अभी बांद्रा में हूं। आगे करिश्मा किसी अमित का नाम लेकर कहती हैं अगर अभी जरूरत है तो मैं उनसे भिजवा सकती हूं। बाद में दीपिका पूछती हैं हैश है ना। उस पर करिश्मा का जवाब आता है हैश नहीं गांजा है ‌।
Get City News Updates

इस चैट में साफ तौर से यह दिख रहा है कि दीपिका पादुकोण भी ड्रग्स का सेवन करती थी। मगर उनका ड्रग्स केस से कितना लेना देना है इसकी जांच अब एनसीबी करेगी। पत्रों की माने तो एनसीबी उन्हें कभी भी समन कर सकती है।

जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले नम्रता शिरोडकर श्रद्धा कपूर सारा अली खान रकुल प्रीत और सिमोन खमबाटा का नाम भी अब ड्रग्स मामले से जुड़ चुका है।मगर दीपिका पादुकोण का नाम आते ही इंडस्ट्री के सारे बड़े सितारों ने चुप्पी साध ली है और किसी भी प्रतिक्रिया को देने से बचते नजर आ रहे हैं ।

Immediately Receive Daily CG Newspaper Updates

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here