DESK : सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई की जांच का आज 7वां दिन है. इस हाई प्रोफाइल केस में अब हर दिन कई बड़े खुलासे हो रहे हैं. केस की जांच अब ईडी, सीबीआई के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी कर रही है. इन सब के बीच रिया के भाई से आज सीबीआई पूछताछ कर रही है तो वहीं ईडी ने भी रिया के पिता को समन भेजा है.

आज रिया ने सुशांत की मौत के बाद पहली बार कोई स्टेटमेंट दिया है. वहीं दूसरी तरफ रिया चक्रवर्ती ने अपनी और अपने परिवार के जान को खतरा बताया है. रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि उनके परिवार को जान का खतरा है औऱ उन्हें मीडिया वाले परेशान कर रहे हैं. इसके साथ ही रिया चक्रवर्ती ने सुरक्षा की गुहार भी लगाई थी. पहला वीडियो रिया चक्रवर्ती के पिता का था, जिसमें वे गाड़ी से उतर रहे तो औऱ मीडिया वाले उन्हें घेरकर सवाल पूछ रहे थे. तो वहीं दूसरा वीडियो उनके सोसाइटी के गार्ड का था. जिसमें वे कह रहा है कि मीडिया ने उन्हें परेशान कर रखा है. उनके साथ मारपीट भी की गई है.

रिया की गुहार के बाद मुंबई पुलिस का एक कांस्टेबल उनके घर पर पहुंच गया है. ऐसा बताया जा रहा है कि रिया की गुहार के बाद कांस्टेबल को वहां भेजा गया है. वहीं ईडी ने भी मुंबई पुलिस को रिया के पिता को सुरक्षा देने की बात कही थी. घर से ईडी ऑफिस तक जाने के लिए सुरक्षा देने की बात कही थी.

की भी एंट्री हो गई है. वहीं रिया के घर अब मुंबई पुलिस पहुंची है. रिया चक्रवर्ती ने परिवार के लिए प्रोटेक्शन मांगी थी. अभी कुछ देर पहले मुंबई पुलिस के अधिकारी रिया के घर पहुंचे. हालांकि मुंबई पुलिस ने मीडिया से कुछ भी बात करने से मना कर दिया है. देखें ये वीडियो.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here