DESK : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने फ्लैट में फंदे से लटकते हुए पाए गए थे. वहीं इस से पहले उनका अपनी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के साथ झगड़ा हुआ था और रिया उन्हें छोड़कर चली गईं थीं. लेकिन सुशांत की मौत के बाद रिया ने बताया था कि सुशांत के कहने के कारण वे उनका घर छोड़कर गईं थीं. लेकिन रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की वॉट्सऐप चैट वायरल होने के बाद यह कयास लगाए जाने लगे कि रिया खुद ही सुशांत से अलग होकर गई थीं. क्योंकि रिया ने सुशांत का घर छोड़ने के साथ ही महेश भट्ट को मैसेज किया था. रिया ने उन्हें लिखा था कि आइशा अब आगे बढ़ गई है. जिसके बाद ही कयास लगाया जा रहा है कि वह अपनी मर्जी से सुशांत का घर छोड़कर गई थी.

इन सब के बीच विवादों में चल रहे महेश भट्ट का एक नया वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में महेश भट्ट जिया खाने के साथ नजर आ रहे हैं. बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस जिया खान ने 3 जून 2013 को मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी थी.

वायरल वीडियो में महेश भट्ट जिया खान के काफी करीब बैठे दिख रहे हैं. इस दौरान महेश भट्ट जिया खान को कभी गले लगा रहे हैं तो कभी उनका हाथ पकड़ते नजर आ रहे हैं. वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर कई लोग कह रहे हैं कि इसमें जिया खान कम्फर्टेवल नहीं नजर आ रही है. यह वीडियो वायरल होते ही अब महेश भट्ट को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. बता दें कि सुशांत केस की सीबीआई जांच के पहले जिया खान की मां राबिया ने एक पोस्ट कर लिखा था कि ‘जिया खान और सुशांत के नार्स‍िस्ट‍िक क्रिमिनल पार्टनर्स ताकतवर बॉलीवुड माफ‍िया और नेताओं से जुड़े हैं. राजनीतिक दबाव के कारण पुलिस सच सामने नहीं ला पा रही है. उन्होंने अपना पूरा समय सबूत मिटाने और इस हिंसक मौत को आत्महत्या करार देने में बिताया है. अपनी इस मनगढ़ंत कहान‍ियों के समर्थन के लिए वो बॉलीवुड माफ‍िया और उनके सिंड‍िकेट मीड‍िया का सहारा लेते हैं. डिप्रेशन कहानी के प्रचार के लिए ये लोग महेश भट्ट को एंकर की तरह इस्तेमाल करते हैं’.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here