DESK :एक दर्दनाक मामला राजस्थान के जयपुर से सामने आया है, जहां शक की वजह से आशिक ने प्रेमिका की जान ले ली. जान ही नहीं ली बल्की इतनी दर्दनाक मौत दी कि कोई भी कांप जाए. मामला जयपुर के राजापार्क इलाके की है.

Loading...

जहां शनिवार को कॉलेज के सामने के एक छात्रा पर पहले चाकू से वार किया गया और फिर गोली मारकर हत्या कर दी. गोली भी उसके प्रेमी ने ही मारी थी.यह सब तब हुआ जब छात्रा परीक्षा देने पहुंची थी. पुलिस के अनुसार युवक व युवती का प्रेम प्रसंग चल रहा है.

Get Today’s City News Updates

बताया जा रहा है कि छात्राएक कॉलेज में छात्रा स्नातक अंतिम वर्ष की परीक्षा देने आई थी. तभी वहां पहले से मौजूद उसके आशिक ने पहले उस पर चाकू से हमला किया फिर गोली चला दी.जिसके बाद आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. युवती किसी और कॉलेज में पढ़ती थी और परीक्षा देने राजा पार्क के एक कॉलेज में आई थी.

Staying healthy and knowing how to find good health care is a big challenge for college freshmen leaving home for the first time.

पुलिस के अनुसार आरोपी विष्णु चौधरी धौलपुर का रहने वाला है और जयपुर में प्रतिस्पर्धी परीक्षा की तैयारी कर रहा है. घटना के तुरंत बाद वहां मौजूद लोगों ने उसे पकड़ लिया.

Immediately Receive Daily CG Newspaper Updates

पुलिस ने बताया कि उसका और मृतिका का एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. लेकिन उसे लगता था कि उसकी गर्लफ्रेंड का किसी और के साथ भी चक्कर है और वह उसे धोखा दे रही है. जिसके बाद उसने यह कदम उठाया.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here