DESK : यूपी के लखीमपुर जिले में लूट का मैसेज पुलिस वायरलेस पर फ्लैश होता है. जानकारी दी जाती है कि दो बदमाश अपाचे बाइक पर सवार होकर लूट की वारदात को अंजाम दिए हैं और दोनों फरार हो गए. बताया जाता है कि दोनों ने हेलमेट लगा रखा है, जल्द पकड़ा जाए.

मैसेज फ्लैश करवाने के बाद जिले के एसपी सत्येंद्र कुमार खुद एएसपी अरुण कुमार के साथ अपाचे बाइक पर सवार होकर निकल जाते हैं. दोनों ने हेलमेट भी पहन लिया था. लूट की सूचना के बाद पुलिस अलर्ट हो गई.

इसी बीच एसपी की बाइक शहर के मेन रोड़ पर पहुंचती है. वहां चेकिंग कर रहे एक दारोगा ने उनकी बाइक रुकवाने को इशारा क़िया. लेकिन उन्होंने बाइक नहीं रोकी और स्पीड़ बढ़ा दी. इसके बाद दारोगा चीखते हुए उनकी बाइक के सामने आ गया. हेलमेट लगाए एसपी ने बाइक दायीं ओर मोड़ दी और भागने का प्रयास किया तो दारोगा ने अगले पहिए में डंडा फंसाकर गाड़ी जामकर एसपी को धर लिया.इसके बाद दारोगा ने दोनों को जमकर हड़काया.

दारोगा को एक्टिव देख एसपी ने हेलमेट उतारा तो दारोगा देखते रह गया. दारोगा को सजग देख एसपी बहुत खुश हुए और दारोगा को इनाम देने की घोषणा कर दी.उन्होंने बताया कि वे खुद ही फर्जी लूटा का मैसेज फ्लैस कर पुलिस की गश्ती देखने निकले थे.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here